Home /News /haryana /

हरियाणा: पतंजलि गोदाम में काम करने के बाद घर लौट रहे 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत

हरियाणा: पतंजलि गोदाम में काम करने के बाद घर लौट रहे 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत

Palwal Accident: तीनों मृतक फरीदाबाद स्थित पंतजलि गोदाम में काम करते थे और अपनी ड्यूटी से घर आ रहे थे.

Palwal Accident: तीनों मृतक फरीदाबाद स्थित पंतजलि गोदाम में काम करते थे और अपनी ड्यूटी से घर आ रहे थे.

Accident in Haryana: हरियाणा के पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर ट्रैक्टर-ट्राली में दो बाइक टकराने से तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों युवक ड्यूटी से लौटने के बाद घर जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए.

    पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर ट्रैक्टर-ट्राली में दो बाइक टकराने से तीन युवकों की मौत हो गई. सदर थाना पुलिस (Sadar Police Stations) ने एक मृतक के भाई की शिकायत पर ट्रैक्टर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं.

    जांच अधिकारी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि पलवल के भूपगढ़ गांव निवासी योगेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 21 अक्तूबर की शाम वह पड़ोसी सूरज के साथ बाइक पर सवार होकर पलवल से घर जा रहा था. सामने एक बाइक पर उसके ताऊ का लडक़ा हिरालाल (25), पड़ोसी गयालाल उर्फ नेतराम (22) व दूसरी बाइक पर गयालाल का भतीजा बंसत (24) गांव के लिए जा रहे थे. शुगरमील कट से अचानक एक आयशर ट्रैक्टर-ट्राली मुडे, जिसमें हिरालाल व बंसत की बाइक टकरा गई. हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया.

    पीड़ित ने साथी सूरज की मदद से हिरालाल, गयालाल व बंसत को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां पर हिरालाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और गयालाल उर्फ नेतराम व बंसत को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. दूसरे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में गयालाल उर्फ नेतराम की मौत हो गई, जबकि बंसत की मौत बल्लभगढ़ स्थित निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई.

    पतजंलि गोदाम में करते थे काम

    बताया गया है कि तीनों मृतक फरीदाबाद स्थित पंतजलि गोदाम में काम करते थे और अपनी ड्यूटी से घर आ रहे थे. पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया.

    Tags: Car accident, Haryana Government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर