Home /News /haryana /

Accident in Haryana: पलवल में ट्रैक्टर और कैंटर की टक्कर, शादी का सामान लेकर घर जा रहे 3 मजदूरों की मौत

Accident in Haryana: पलवल में ट्रैक्टर और कैंटर की टक्कर, शादी का सामान लेकर घर जा रहे 3 मजदूरों की मौत

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Accident in Palwal: गलत साइड से एक कैंटर आया और ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. कैंटर की टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर पर बैठे तीनों लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया गया. जहां तीनों ने दम तोड़ दिया.

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गदपुरी थाना अंर्तगत गांव पृथला के नजदीक तेज रफ्तार कैंटर ने ट्रैक्टर में सीधी टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौत (Death) हो गई. आरोपी कैंटर चालक घटना के बाद केंटर को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस (Police) ने कैंटर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

पलवल के गांव पृथला निवासी लौकेश ने बताया कि उनका गांव में कैला देवी के नाम से भट्टा है. उनके भट्टे पर लेबर के कुछ लोग काम करते हैं. रविवार की रात को उसकी बहन की शादी थी. उसमें लेबर के आदमी भी काम कर रहे थे. शादी समारोह का कार्यक्रम एक निजी बैंक्वेट हॉल में था. सोमवार सुबह बैंक्वेट हॉल से सामान को ट्रैक्टर के जरिए घर लाया जा रहा था.

भट्टे पर काम करने वाले चालक प्रहलाद, मुंशी इंद्रपाल व चौकीदार रिषि तीनों ट्रैक्टर में सामान लादकर घर के लिए जा रहे थे. बैंक्वेट हाल से कुछ दूरी पर तीनों ट्रैक्टर को लेकर हाईवे पर चढ़ रहे थे. तभी गलत साइड से एक कैंटर आया और ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. कैंटर की टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर पर बैठे तीनों लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए.

घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया गया. जहां घायल प्रहलाद को मृत घोषित कर दिया गया और मुंशी इंद्रपाल व चौकीदार रिषि की हालत देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज मिलने से पहले ही रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया.

वहीं आरोपी चालक घटना के बाद मौके पर कैंटर को छोड़कर फरार हो गया. जांच अधिकारी मनोज ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आरोपी कैंटर चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Accident, Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर