पलवल ऑनर किलिंग केस: बेटी को जिंदा जलाने वाला बाप गिरफ्तार

जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि गांव दिघोंट निवासी गंगाराम ने बुधवार की दोपहर को अपनी 17 वर्षीय बेटी सोनम की बंद कमरे में तेल डालकर जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी थी.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 12:44 PM IST
पलवल ऑनर किलिंग केस: बेटी को जिंदा जलाने वाला बाप गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी बाप
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 12:44 PM IST
पलवल के गांव दिघोंट में हुए ऑनर किलिंग मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता ने अवैध संबंधों के चलते अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ पहले मारपीट की और बाद में तेल डालकर जिंदा जला दिया. इस दिल दहला देने वाली घटना को आरोपी ने उस समय अंजाम दिया जब उसकी बेटी घर पर अकेली थी. घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया था. सदर थाना पुलिस ने आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

पलवल, सदर थाना में एसआई के पद पर कार्यरत व मामले के जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि गांव दिघोंट निवासी गंगाराम ने बुधवार की दोपहर को अपनी 17 वर्षीय बेटी सोनम की बंद कमरे में तेल डालकर जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद गंगाराम को घर से निकलते समय पड़ोसी देवी सिंह ने देख लिया था.

देवी सिंह को जब शक हुआ व जलने की बदबू आई तो उसने गंगाराम के घर जाकर देखा तो सोनम जली हुई अवस्था में मृत पड़ी थी और घर में कोई भी मौजूद नहीं था. देवी सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर जाकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और देवी सिंह के बयान पर आरोपी पिता गंगाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने वीरवार को सोनम के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया और घटना की गहनता से जांच करते हुए आरोपी गंगाराम को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है. गंगारम ने पूछताछ में बताया कि उसकी बेटी सोनम कक्षा 12वीं में पढ़ती थी. सोनम के गांव निवासी एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

जब इस बात का पता गंगाराम को चला तो उसने अपनी बेटी सोनम को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन सोनम के नहीं मानने पर उसने इस हत्या की घटना की अंजाम दिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने पहले अपनी बेटी के साथ मारपीट की और बाद में किसी को शक न हो इसलिए केरोसिन डालकर जला दिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में मिला इनेलो विधायक बलवान सिंह के भतीजे का शव, एक दिन से था लापता
Loading...

महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरल

HBSE Board 12th result: किसान की बेटी ने हासिल किया तीसरा स्थान, IAS बनने का सपना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार