पलवल: 10 साल की बच्ची को उठाकर ले जाने लगा आरोपी, बच्चों के शोर मचाने पर भागा

बच्ची को उठाकर ले जा रहा था आऱोपी. (सांकेतिक तस्वीर)
बच्ची को उठाकर ले जा रहा था आऱोपी. (सांकेतिक तस्वीर)

बच्ची अपने छोटे भाई-बहनों (Brother-Sisters) के साथ स्कूल (School) से घर आ रही थी.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के एक गांव में स्कूल से घर आते समय दस वर्षीय बच्ची के साथ 50 वर्षीय व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ की गई. आरोपी (Accused) बच्ची को उठाकर अपने साथ ले जाने लगा. साथी बच्चों के शोर मचाने पर आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया. महिला थाना पुलिस (Police) ने बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी दस वर्षीय बेटी गांव के निजी स्कूल में पढ़ती है. गत 18 नवम्बर की दोपहर को बच्ची अपने छोटे भाई-बहनों के साथ स्कूल से घर आ रही थी. रास्ते में गांव औरंगाबाद निवासी 50 वर्षीय सुभाष ने बच्ची के कंधे पर हाथ रखा और छेड़छाड़ करने लगा. इतना ही नहीं आरोपी सुभाष बच्ची को उठाकर ले जाने लगा तो साथी बच्चों ने शोर मचा दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



बच्चों के शोर को सुनकर अन्य ग्रामीण मौके पर आ गए. ग्रामीणों को आता देख आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया. पीड़ित की शिकायत मिलते ही आरोपी के खिलाफ छेडछाड़, अगवा करने सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और एएसआई अनीता के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी को मात्र 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज