Home /News /haryana /

Chautala Family: क्या फिर एक होगा चौटाला परिवार? अजय चौटाला ने दोबारा दिए संकेत

Chautala Family: क्या फिर एक होगा चौटाला परिवार? अजय चौटाला ने दोबारा दिए संकेत

अजय चौटाला ने कहा कि ये फैसला बड़े चौटाला को करना है

अजय चौटाला ने कहा कि ये फैसला बड़े चौटाला को करना है

Chautala Family Politics: कभी एक दूसरे के खिलाफ जेजेपी और इनेलो के बगावती सुर अब नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं. अजय सिंह चौटाला कह रहे हैं कि अगर बड़े चौटाला इस बात पर विचार करते हैं तो वह भी इस पर सोचेंगे. अब सवाल ये है कि दोनों परिवार और पार्टियां एक हो जाती हैं तो उनकी तरफ से आगामी समय में मुख्यमंत्री का दावेदार कौन होगा.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला (Ajay Singh Chautala) ने पलवल (Palwal) में कार्यकर्ताओंं की एक सभा को संबोधित किया और आगामी 9 दिसंबर को झज्जर में होने वाली जन सरोकार रैली का न्योता दिया. इस मौके पर अजय सिंह चौटाला ने इनेलो-जजपा के एक होने का संकेत देते हुए कहा कि ये फैसला बड़े चौटाला को करना है कि कब परिवार और पार्टी एक होंगे. कब चौटाला परिवार का सदस्य हरियाणा का सीएम बनेगा?

जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस को लेकर झज्जर में होने वाली जन सरोकार रैली के पहले से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. कभी एक-दूसरे के खिलाफ जेजेपी और इनेलो के बगावती सुर अब नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं. इनेलो और जेजेपी के एक होने की बात पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला कह रहे हैं कि अगर बड़े चौटाला इस बात पर विचार करते हैं तो वह भी इस पर सोचेंगे.

अजय चौटाला दे रहे एकजुटता के संकेत

यह बातें कहीं ना कहीं इशारा कर रही है कि आगे आने वाले समय में दोनों पार्टियां और परिवार एक हो सकते हैं. हालांकि अभी तक यह कोई नहीं स्पष्ट कर रहा है कि अगर दोनों परिवार और पार्टियां एक हो जाती हैं तो उनकी तरफ से आगामी समय में मुख्यमंत्री का दावेदार कौन होगा.

कटाक्ष भी किया

अजय सिंह चौटाला ने कहा कि झज्जर में होने वाली रैली नए आयाम स्थापित करेगी और इसमें कई नई घोषणाएं भी उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की तरफ से की जाएंगी. इनेलो और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने पार्टी छोड़ी थी, तो 20 विधायक और 23 फीसदी वोट इनेलो पार्टी के पास थे. लेकिन अभय सिंह चौटाला पार्टी को संभाल नहीं पाए और आज वह वोट बैंक 23 से घटकर केवल 1फीसदी ही रह गया है. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवाओं से किए गए वादे को पूरा कर रहे हैं. चाहे वह रोजगार में 75 फीसदी का आरक्षण देने की बात हो या फिर युवाओं के लिए दूसरी योजनाओं की बात हो.

Tags: Abhay Chautala, Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Haryana news, Haryana news live, Haryana politics, Om Prakash Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर