लाइव टीवी

पलवल में लाखों रुपए की हेरोइन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 27, 2019, 3:09 PM IST
पलवल में लाखों रुपए की हेरोइन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
पकड़ा गया आकोपी नरवीर उर्फ पप्पू नशीले पदार्थ बेचने का कार्य करता है.

पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर बडौली चौक के पास एक व्यक्ति को 425 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा (Haryana) में पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस (Palwal Crime Investigation Branch Police) ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर बडौली चौक के पास एक व्यक्ति को 425 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है.

अभियान के तहत पकड़ा गया आरोपी

संबंधित मामले में पलवल डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि डीजीपी हरियाणा मनोज यादव और एडीजीपी रेवाड़ी रेंज आरसी मिश्रा के आदेशनुसार विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के प्रति अभियान चलाया जा रहा है.

पलवल डीएसपी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बीजारनिया के नेतृत्व में शुरू किए गए अभियान के तहत सीआईए (Central Intelligence Agency, CIA) की टीम चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गश्त में लगी थी. टीम में एएसआई चंदन सिंह, हवलदार भूपेंद्र, सिपाही नरेंद्र, सोनू और महेश शामिल थे.

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी

टीम को इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गांव चांदहट निवासी नरवीर उर्फ पप्पू नशीले पदार्थ बेचने का कार्य करता है और अपनी गाड़ी से उत्तर प्रदेश से अपने गांव चांदहट आ रहा है. इसके बाद पुलिस टीम ने बडौली चौक पर नाकेबंदी शुरू कर दी. कुछ समय बाद पुसिल को एक गाड़ी आती दिखाई दी, जिस पर पुलिस ने गाड़ी को रोककर चालक नरवीर उर्फ पप्पू की तलाशी ली. तलाशी लेने पर नरवीर उर्फ पप्पू के पास से दो पैकेट हेरोइन बरामद हुई.

दोनों पैकेटों का वजन करने पर कुल 424 ग्राम हेरोइन मिले, जिसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई गई है. डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक नरवीर कोसीकलां उत्तर प्रदेश से हेरोइन लाकर यहां बेचने का कार्य करता था. पुलिस ने आरोपी युवक नरवीर को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी द्वारा बताए गए ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी.ये भी पढ़ें:- क्राइम: होटल में ले जाकर कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार, 2 पर FIR दर्ज

स्कूल की फीस नहीं दे पाने के कारण बाप ने बेटी की गला दबाकर की हत्या, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर