होम /न्यूज /हरियाणा /

अशोक तंवर ने BJP पर साधा निशाना, कहा- इस सरकार में शहीद परिवारों को महीं मिल रहा सम्मान

अशोक तंवर ने BJP पर साधा निशाना, कहा- इस सरकार में शहीद परिवारों को महीं मिल रहा सम्मान

भाजपा सरकार ने जो 2022 में बहुत कुछ करने का वादा किया सरकार ऐसा कुछ भी नहीं कर पाई.

भाजपा सरकार ने जो 2022 में बहुत कुछ करने का वादा किया सरकार ऐसा कुछ भी नहीं कर पाई.

Haryana News: अशोक तंवर ने कहा कि केजरीवाल की दिल्ली सरकार हर शहीद परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देती है. हरियाणा सरकार को भी इससे ज्यादा मदद देनी चाहिये थी. केंद्र सरकार आतंकवाद को खत्म करने में भी नाकाम रही है. वहीं, उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नया भारत नंबर वन विजन की तारीफ करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी देश के नंबर वन और ताकतवर बना सकती है.

अधिक पढ़ें ...

दिनेश कुमार सहरावत

पलवल. आप के वरिष्ठ नेता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज शहीद मनोज भाटी के परिजनों से मिलने के बाद पलवल में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि शहीद परिवार को जो मान-सम्मान मिलना चाहिए था वो प्रदेश सरकार ने नहीं दिया. सरकार और उनके प्रतिनिधि शदीद परिवार के दर्द को बांटने में नाकाम रहे. शहीदों के लिये सरकार की एक जैसी नीति नहीं है. नीति सबके लिये एक जैसी होनी चाहिये. उन्होंने कहा कि पहले जो शहीद हुए उनको गैस एजेंसी और पेट्रोल पंप जैसी अन्य सुविधाएं मिलीं. इस परिवार को मदद की बहुत जरूरत थी, लेकिन कोई लाभ सरकार द्वारा नहीं दिया गया. सरकार को संवेदनशीलता के साथ इस मामले को लेना चाहिए था.

अशोक तंवर ने कहा कि केजरीवाल की दिल्ली सरकार हर शहीद परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देती है. हरियाणा सरकार को भी इससे ज्यादा मदद देनी चाहिये थी. केंद्र सरकार आतंकवाद को खत्म करने में भी नाकाम रही है. वहीं, उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नया भारत नंबर वन विजन की तारीफ करते हुए  कहा कि आम आदमी पार्टी देश के नंबर वन और ताकतवर बना सकती है. केंद्र सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों का साढ़े 10 लाख करोड़ रुपये का लौन माफ देश का खजाना ही खाली कर दिया. इस पैसे से देश का विकास होता. इस पैसे को उद्योग धंधों, देश की इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने और रोजगार के अवसर पैदा करने पर खर्च किया जा सकता था.

कांग्रेस पार्टी का तो देश व प्रदेश में बुरा हाल हो चुका है
भाजपा सरकार ने जो 2022 में बहुत कुछ करने का वादा किया सरकार ऐसा कुछ भी नहीं कर पाई. हर घर तक, बिजली, सडक़, पानी और शिक्षा का पहुंचना बहुत जरूरी है, जिससे देश का विकास हो. लेकिन भाजपा सरकार ऐसा करने में नाकाम रही है. भारत को कैसे आत्मनिर्भर बनाया जाये इसके लिये भाजपा नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी कार्य कर रही है. हरियाणा में सभी चुनावों को पार्टी अकेले लड़ेगी, क्योंकि बेईमान लोग सरकार में हैं और बेईमान लोग ही विपक्ष में बैठे हैं. आदमपुर का उपचुनाव आप का सारी पार्टियों के साथ होगा वो सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और आप से मुकाबला होगा. आप ही इन्हें हराने का काम करेगी, क्योंकि कांग्रेस पार्टी का तो देश व प्रदेश में बुरा हाल हो चुका है.

 दिल्ली तक ये लोग कैसे पहुंचे ये भी चिंता और सोचने का विषय है
उन्होंने कहा कि केजरीवाल को केंद्रीय नेतृत्व में विपक्ष के चेहरा के तौर पर देखा जा रहा है और पंजाब में एकतरफा सरकार बनाकर अरविंद केजरीवाल ने साबित कर दिया है कि वो पीएम बनने के काबिल हैं. वहीं, उन्होंने दिल्ली के रोहिंग्या मुसलमानों की बनावट पर कहा कि जो कानूनी तरीके के सही हो वो उनके साथ होना चाहिये. वैसे इन लोगों को भारतीय सीमा में क्यों घुसने दिया और दिल्ली तक ये लोग कैसे पहुंचे ये भी चिंता और सोचने का विषय है.

Tags: Aam aadmi party, BJP, Haryana news, Palwal news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर