कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष पर हमला, वीडियो वायरल
Palwal News in Hindi

आरोपियों ने अपनी दंबगई दिखाने के लिए पहले उन पर हमला कर वीडियो शूट किया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • Share this:
पलवल कांग्रेस पार्टी की महिला जिलाध्यक्ष व उसके ड्राइवर पर हुए हमले का लाइव विडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. महिला जिलाध्यक्ष का कहना है कि आरोपियों ने अपनी दंबगई दिखाने के लिए पहले उन पर हमला कर वीडियो शूट किया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले को संज्ञान में आते ही कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने जिलाध्यक्ष के निवास पर उनसे मुलाकात की और प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार जमकर अपनी भड़ास निकाली.

कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष सविता चौधरी के निवास पर पहुंची प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने कहा कि जिस तरह उनकी पार्टी की जिलाध्यक्ष पर हमला हुआ है वह एक निंदनीय अपराध है. यह हमला षडयंत्र के तहत किया गया है जो सीसीटीवी कैमरें में साफ देखा जा रहा है, जिसे बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह प्रदेशाध्यक्ष बाद में है बल्कि एक महिला पहले है. इस तरह महिलाओं पर सरेआम हमला होना भाजपा सरकार के बेटी-बचाओ, बेटी पढाओं अभियान को दर्शाता है कि किस तरह महिलाएं भाजपा राज में सुरक्षित है.

तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं



उन्होंने कहा कि पुलिस मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. आरोपी सरेआम खुले घूम रहे है और धमकियां दे रहे है, जबकि आरोपियों के हमले का विडियो भी पुलिस को मिल चुका है. प्रशासन भी सरकार के दबाव में काम कर रहा है. इस वारदात को बिल्कुल सहन किया जाएगा.
आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगी प्रदर्शन

वहीं उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि सात दिन के अंदर प्रशासन ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया यानि आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया तो प्रदेश भर की महिलाएं सड़क़ों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगी. न्याय के लिए भले उन्हें कहीं तक भी क्यों न जाना पड़े. जिलाध्यक्ष सविता चौधरी ने बताया कि इससे पहले भी उन्हें कई बार फोन पर धमकियां मिल चुकी है. यदि वे हथीन विधानसभा से चुनाव लडेंगी तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरी के विवाद में युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या 

भीड़ से निकलकर आया युवक और महिला MLA को जड़ दिया थप्पड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading