Home /News /haryana /

पलवल में कोरोना योद्धाओं पर तेजधार हथियारों से हमला, नर्स और दो सिक्योरिटी गार्ड घायल

पलवल में कोरोना योद्धाओं पर तेजधार हथियारों से हमला, नर्स और दो सिक्योरिटी गार्ड घायल

पलवल में अस्पताल के स्टाफ पर तेजधार हथियारों से हमला

पलवल में अस्पताल के स्टाफ पर तेजधार हथियारों से हमला

पलवल. हमले में स्टाफ नर्स और दो गार्ड घायल (Injured) हो गए. स्टाफ नर्स (Staff Nurse) की हालत गंभीर बताई जा रह है.

    पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) पर हमला करने का मामला सामने आया है. शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में बुधवार देर रात दर्जभर युवकों ने तेजधार हथियारों से स्टाफ पर हमला कर दिया. इस हमले में स्टाफ नर्स और दो गार्ड घायल हो गए. स्टाफ नर्स की हालत गंभीर बताई जा रह है. वहीं स्टाफ पर हुए इस हमले से अस्पताल के कर्माचारियों में भारी रोष है. उन्होंने करीब टेढ़ घन्टे तक अस्पताल के काम काज को बंद किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद कर्मचारी दोबारा काम पर लौट आए. वहीं अस्पताल के स्टाफ ने चेतावनी दी कि अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो हड़ताल पर चले जाएंगे.

    पहले भी आ चुके है ऐसे मामले

    21 अप्रैल को फरीदाबाद के सेक्टर-62 में सर्वे करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम और आशा वर्कर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. टीम को डंडो से पीटा. इस हमले में एक आशा वर्कर और एक पुलिसकर्मी घायल हुए थे. उन्होंने मौके से भागकर जान बचाई थी. वहीं दूसरी तरफ से भी एक युवक जख्मी हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामला शांत करवाया था औऱ मामले की जांच शुरू की थी.

    हरियाणा में कोरोना का प्रकोप जारी

    बता दें कि हरियाणा में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार को कोरोना के 46 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद अब हरियाणा में अब कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 594 हो गई है. प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीज 327 है जबकि 7 लोगों की इससे मौत (Death) हो चुकी है. वहीं 260 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. बुधवार को गुरुग्राम में 20 मामले, पानीपत में 5, फरीदाबाद में 2, सोनीपत में 3, अम्बाला में 4, करनाल में 5,  झज्जर में 6 और जींद में 1 नया मामला सामने आया है.

    ये भी पढ़ें-

    COVID-19: पानीपत में कोरोना से पहली मौत, मरने से पहले संक्रमित युवक ने पड़ोसी महिला को दांत से काटा

    Tags: Corona Virus, COVID 19, Haryana news, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर