Home /News /haryana /

बदमाशों ने होटल में मचाया उत्पात, मैनेजर और कर्मचारियों पर किया हमला

बदमाशों ने होटल में मचाया उत्पात, मैनेजर और कर्मचारियों पर किया हमला

पुलिस गिरफ्त में एक बदमाश

पुलिस गिरफ्त में एक बदमाश

बदमाशों ने लाठी-डंडों और लोहे के रोड के साथ पहले होटल के मेन गेट के शीशे को तोड़ दिया और फिर अंदर घुस गए.

    हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. प्रदेश का कोई भी कोना हो बदमाशों से छूटा नहीं है. फतेहाबाद के बाद पलवल में भी कुछ ऐसे ही मामला सामने आया है. पलवल में पप्पन टोल प्लाजा के पास एक होटल में कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया.

    बदमाशों ने लाठी-डंडों और लोहे के रोड के साथ पहले होटल के मेन गेट के शीशे को तोड़ दिया और फिर अंदर घुस गए. हमलावरों ने अंदर सो रहे मैनेजर और कर्मचारियों पर भी हमला कर दिया. बदमाशों ने होटल के बाहर खड़ी होटल मैनेजर की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और ये कोहराम मचाने के बाद सारे बदमाश मौके से फरार हो गए.

    VIDEO: ढाबे पर खाना खाने आए युवकों की गुंडागर्दी, वेटर को कुर्सियों से पीटा

    सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल कर्मचारियों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कराया. पीड़ितों ने बताया कि उनकी किसी से कोई पुरानी रंजिश नहीं है. हालांकि एक वर्ष पूर्व दीवाली पर्व कुछ युवकों ने सामने होटल में पत्थर फेंके थे जिन्हें उन्होंने पकड़ लिया था और बाद परिजनों द्वारा गलती मानने पर छोड़ दिया था. उन्हें शक है कि शायद हमला करने वाले वहीं लोग हैं.

    शहर थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एक आरोपी कल्याण एन्कलेव निवासी कपिल उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर