लाइव टीवी

स्टंटबाज़ों ने अध्यापक पर किया हमला, हजारों रुपयों की नकदी सहित आभूषण भी लूटे
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 11:58 AM IST
स्टंटबाज़ों ने अध्यापक पर किया हमला, हजारों रुपयों की नकदी सहित आभूषण भी लूटे
पलवल में अध्यापक पर हमला

अध्यापकों (Teachers) ने स्कूल (School) के प्रांगण में पंचायत कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं होडल थाना पुलिस (Police) ने मामले में शिकायत के आधार पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
पलवल. स्कूल के मैदान में स्टंटबाज़ों को रोकना एक अध्यापक (Teacher) को उस समय भारी पड़ गया, जब स्टंटबाजों ने घात लगाते हुए स्कूल से बाहर निकलते ही अध्यापक पर हमला (Attack) कर दिया. हमलावरों ने हजारों की नगदी सहित सोने के आभूषण लूट कर अपहरण करने का प्रयास भी किया. यह मामला सोशल मीडिया (Social Media) पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

पीड़ित अध्यापक ने होडल थाना पुलिस को मामले को शिकायत दे दी है. घटना के बाद से ही अध्यापकों में गुंडागर्दी को लेकर रोष व्याप्त है. अध्यापकों ने स्कूल के प्रांगण में पंचायत कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं होडल थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पहले दी जान से मारने की धमकी

होडल के गांव कर्मन स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में कार्यरत हिंदी प्रवक्ता होडल निवासी घायल विष्णु गॉड के मुताबिक 14 फरवरी को वह विद्यालय में ड्यूटी पर थे. अचानक वहां गांव कर्मन निवासी अनिल अपने अन्य साथियों के साथ विद्यालय के प्रांगण में गाड़ी लेकर आया और तेज आवाज में साउंड बजाकर विद्यालय के प्रांगण में गाड़ी को घुमाने लगा और विद्यालय के माहौल को खराब करने लगा. जब उन्होंने उससे ऐसा करने से मना किया. तो अनिल उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए अपने साथियों के साथ वहां से चला गया.



लोहे की रॉड से किया हमला

16 फरवरी को जब वह विद्यालय से ड्यूटी करके अपनी बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकले तो विद्यालय के बाहर उक्त युवक अपने 3 - 4 अन्य साथियों के साथ वेगनआर गाड़ी में आया और अपनी गाड़ी को उनकी बाइक के आगे लगा दिया. उस समय अनिल के हाथ में कट्टा था और उसके साथियों के हाथ में लोहे की रॉड थी. इतना कहते है कि अनिल ने उन पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी. लेकिन गनीमत यह रही कि कट्टे से गोली नहीं चली और अनिल के साथियों ने उनके ऊपर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया.

अपहरण करने की कोशिश

हमले में उन्हें गभीर चोटे आई. इतना ही नहीं घायल अध्यापक को आरोपी युवकों ने गाड़ी में डालकर अपरहण करने का प्रयास भी किया. पीड़ित के मुताबिक उसके शोर मचाने आरोपियों ने उसका एक बैग लूट लिया, जिसमे 32 हजार रूपये की नगदी गले की सोने की चैन और अंगूठी और जरूरी दस्तावेज थे.

अध्यापकों में रोष

पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद से ही अध्यापकों में गुंडागर्दी को लेकर रोष व्याप्त है. अध्यापकों ने स्कूल के प्रांगण में पंचायत कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 11:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर