लाइव टीवी

ऑर्डर देने के बाद जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने मांगे पैसे तो मारा चाकू
Palwal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 24, 2019, 4:25 PM IST
ऑर्डर देने के बाद जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने मांगे पैसे तो मारा चाकू
पैसे मांगने पर जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को मारा चाकू

पीड़ित जब ऑर्डर (Order) लेकर कैलाश नगर में पहुंचा तो योगी ठाकुर ने उससे ऑर्डर ले लिया और जब रुपये मांगे (Ask for money) तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

  • Share this:
पलवल. कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत कैलाश नगर में जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय (Zomato Delivery Boy) ने ऑर्डर देने के बाद रुपये मांगे तो उस पर चाकू से हमला कर दिया गया. घायल अवस्था में पीड़ित को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया. कैंप थाना पुलिस (Police) ने पीड़ित की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल कैंप थाना प्रभारी देवेंद्र मान ने शिकायत दर्ज कराई है कि शमशाबाद निवासी राजकुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर नौकरी करता है. कैलाश नगर निवासी योगी ठाकुर ने फोन के जरिए अपना ऑर्डर बुक कराया. पीड़ित जब ऑर्डर लेकर कैलाश नगर में पहुंचा तो योगी ठाकुर ने उससे ऑर्डर ले लिया और जब रुपये मांगे तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

शोर मचाया तो भागा आऱोपी

इसी दौरान योगी ने पीड़ित की कमर में चाकू मारा. पीड़ित ने जब शोर मचाया तो योगी मौके से फरार हो गया. उपचार के लिए पीड़ित को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.



ये भी पढ़ें- CAA पर अनिल विज बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हैं

ये भी पढ़े- Indian Army के कर्नल राजेश सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल, ड्राइवर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 4:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर