पलवल : कांग्रेस छोड़ BJP का दामन थामने वाले पार्षद के परिजनों पर हमला 

पार्षद व उनके परिजनों ने घायल युवक के साथ थाने के सामने बैठे कर विधायक उदयभान व उनके बेटे नगर परिषद चेयरमैन व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 22, 2019, 12:57 PM IST
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 22, 2019, 12:57 PM IST
पलवल नगर परिषद के एक पार्षद सतवीर को बीजेपी में शामिल होना महंगा सबित पड़ रहा है. आरोप है कि कांग्रेस विधायक व उनके चेयरमैन बेटे, पार्षद के परिवार पर हमले करवा रहे हैं. इन हमलों में पार्षद के घर के कई लोग घायल हो गए हैं. आज हुए हमले में सतवीर के परिवार का एक युवक घायल हो गया है. इसके बाद सभी ने घायल युवक को लेकर थाने का घेराव किया है और जमकर नारेबाजी की.

बता दें कि कांग्रेस छोड़ कर 6 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए थे, जिसे लेकर उनके बार्ड में विकाश कार्य रुकवा दिए गए थे. अब बार्ड नंबर 14 पार्षद सतवीर व उनके परिजनों ने स्थानीय कांग्रेस विधायक व उनके चेयरमैन बेटे राजगोपाल पर आरोप लगते हुए कहा कि जबसे हम बीजेपी में शामिल हुए हैं, तभी से हमारे ऊपर हमले कराए जा रहे हैं. सतवीर ने आरोप लगाए कि हमारे ऊपर गोलियां चलाई जा रही हैं.

पार्षद व उनके परिजनों ने घायल युवक के साथ थाने के सामने बैठे कर विधायक उदयभान व उनके बेटे नगर परिषद चेयरमैन व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. परिजनों का कहना है कि हम पर कांग्रेस विधायक द्वारा हमले कराए जा रहे हैं. अगर हमारे घर में किसी को जानामाल की हानि होती है तो उसके जिम्मेदार दोनों होंगे.



वही हंगामे के बाद होडल थाना प्रभारी ने करीब 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बाद कह रही है.

ये भी पढ़ें- कैथल में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, नगर परिषद की कचरा वाहनों पर तिरंगा

ये भी देखें- राजकीय सम्मान के साथ किया गया शहीद साहिल गांधी का अंतिम संस्कार, 5 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...