लाइव टीवी

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, महिला व बच्चा गंभीर घायल
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: April 3, 2019, 7:23 PM IST
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, महिला व बच्चा गंभीर घायल
गंभीर घायल इस बालक को नहीं मालूम कि इसके सिर से पिता का साया उठ चुका है तो मां मौत से जूझ रही है.

इस दुर्घटना में यशपाल और महिला संतरा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि यशपाल के चार वर्षीय अर्जुन और उसकी मां गीता गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
होडल राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रामहेत कालोनी के निकट कोसी की तरफ जा रही एक बाइक में गलत दिशा से तूडी लेकर आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉला ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार एक महिला व पुरुष की मौके पर मौत हो गई जबकि एक महिला और चार वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद घायलों को निकट के अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. जहां दोनों की चिंताजनक हालत को देखते हुए दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है.

होडल थाना प्रभारी रामदयाल ने बताया कि गांव बहीन निवासी यशपाल अपने चार वर्षीय बेटे अर्जुन, अपनी पत्नी गीता व एक रिश्तेदार महिला संतरा के साथ बाक पर सवार होकर कोसी की तरफ जा रहा था. जब वह रामहेत कालोनी के निकट पहुंचा तो सामने से गलत दिशा में तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉला ने बाइक में टक्कर मार दी.

इस दुर्घटना में यशपाल और महिला संतरा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि यशपाल के चार वर्षीय अर्जुन और उसकी मां गीता गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और भाग रहे ट्रैक्टर चालक को मौके पर ही दबोच लिया. लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है.



यह भी पढ़ें - पलवल में चलती ट्रेन से गिरे दो युवक, दोनों की मौत



यह भी पढ़ें - सुपर मॉल सहित अनेक स्पा व समाज पार्लरों पर पुलिस का छापा, जिस्म फरोशी का चल रहा था धंधा
First published: April 3, 2019, 7:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading