लाइव टीवी

डीजल चोरी करते रंग हाथों दबोचा गया बीजेपी नेता, मामले में जुटी पुलिस
Palwal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: May 28, 2019, 1:37 PM IST
डीजल चोरी करते रंग हाथों दबोचा गया बीजेपी नेता, मामले में जुटी पुलिस
डीजल चोरी करते रंग हाथों दबोचा गया बीजेपी नेता

पलवल में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डीजल टैंकरो में से तेल चोरी करते हुए तीन लोगों को काबू में लिया है. पुलिस ने इन आरोपियों में बीजेपी बड़े नेता को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हरियाणा के पलवल में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र अंतर्गत NH-19 पर डीजल टैंकरो में से तेल चोरी करते हुए तीन लोगों को काबू में लिया है. इन आरोपियों में बीजेपी और करणी सेना के बड़े नेता कंवर संजय सिंह को भी गिरफ्तार किया है.  खास बात यह है कि जहां पर तेल चोरी किया जाता था, वह बीजेपी और करणी सेना का कार्यालय है.

कार्यालय के बाहर लिखा हुआ है अबकी बार मोदी सरकार, साथ ही इसके चारों तरह बीजेपी और करणी सेना के बोर्ड लगे हुए हैं,  ताकि इस जगह पर कोई यह शक नहीं समझे की, इस कार्यालय के अंदर तेल चोरी किया जाता है. इतना ही नहीं कंवर संजय सिंह हथीन विधान सभा क्षेत्र से बीजेपी की टिकट पर विधान सभा का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

पुलिस इंचार्ज नरेंद्र खटाना ने बताया की उन्हें मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की NH-19 पर एडवांस कॉलेज के सामने चारदीवारी के अंदर डीजल टैंकरो से तेल चोरी कर स्टॉक किया जा रहा है और बाद में इस तेल को पंप मालिकों और कंपनी मालिकों को महंगे दामों में बेचा जाता है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी और तीन लोगों को हिरासत में लिया.



वहीं टैंकर की जांच गई तो उसके दो ढक्कन खुले मिले, जिसमें से कुल 16 हजार 500 लीटर डीजल मौके से बरामद किया गया और छह प्लास्टिक ड्रम भी मिले, जिनमें 8 हजार डीजल भरा हुआ था. पूछताछ में एक आरोपी ने अपने आप को टैंकर का चालक बताया. वही बीजेपी नेता कंवर संजय सिंह ने बताया कि वह यहां तेल को स्टॉक कर अवैध रुप से सप्लाई करते है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 1:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading