अपना शहर चुनें

States

BJP विधायक का बयान- किसानों को भड़का रहा विपक्ष, आंदोलन में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल

भाजपा विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना
भाजपा विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने कांग्रेस पर बोला हमला. कहा कि किसानों के बीच कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकर्ता छोड़ रखे हैं जिससे ये माहौल खराब हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
पलवल. बीजेपी जिला कार्यालय में ओबीसी को 8 प्रतिशत आरक्षण दिए गए बिल के लिए वर्चुअल मीटिंग व मुख्यमंत्री का धन्यवाद वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इस मौके पर भाजपा विधायक दीपक मंगला (Deepak Mangla) ने कहां की पंचायत चुनावों में ओबीसी को 8%आरक्षण दिए जाने से समाज के लोगों में खुशी का माहौल है. वहीं उन्होंने किसान आंदोलन (Farmers Agitation) पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग किसानों को भड़काने में लगे हैं. आंदोलन में किसानों के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल है. भाजपा सरकार के किसानों के लिए जो तीन अध्यादेश लाई वो किसान हित में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किसानों की आय बढ़ाने के लिए ये फैसला लिया है.

हरियाणा के सीएम और कृषि मंत्री जेपी दलाल के बाद अब पलवल के विधायक दीपक मंगला भी कांग्रेस पर उग्र हो गए हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर किसानों को बरगलाने के आरोप लगाए.  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों की आय दोगुनी करने के उद्देश्य से ये तीन कृषि बिल पारित किए. इन बिलों के माध्यम से भाजपा सरकार किसानों का भला करना चाहती है, लेकिन कांग्रेस पार्टी किसानों को बहकाने का काम कर रही है.

कांग्रेस पर साधा निशाना
किसानों के बीच कांग्रेस के कार्यकर्ता छोड़ रखे हैं, जिससे ये माहौल खराब हुआ है. विरोधी किसानों के बहाने राजनीति कर रहे हैं. विधायक दीपक मंगला बीजेपी जिला कार्यालय में ओबीसी को 8 प्रतिशत आरक्षण दिए गए बिल के लिए वर्चुअल मीटिंग व मुख्यमंत्री का धन्यवाद वर्चुअल रैली में शामिल होने आये थे. उन्होंने कहा  की पहले यह रैली हिसार में होनी थी. कोरोना संकट को देखते हुए इस को वर्चुअल करवा दिया गया जिसको एक साथ 80 विधानसभाओं में देखा गया. जिसमें पलवल जिले के सभी ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज