Home /News /haryana /

हरियाणा के पलवल में सवारियों से भरी बस पलटी, 35 लोग घायल

हरियाणा के पलवल में सवारियों से भरी बस पलटी, 35 लोग घायल

पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Palwal: हरियाणा के पलवल जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. नेशनल हाईवे नंबर 19 पर सवारियों से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में करीब 35 लोगों को घायल अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल पलवल में भर्ती कराया गया है. घायलों में महिलाएं-पुरुष सहित बच्चे भी शामिल है. ये निजी बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के लिए जा रही थी. बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. मुंडकटी थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव मित्रोंल के समीप शराब के नशे में धुत बस ड्राइवर की लापरवाही के चलते सवारियों से खचाखच बरी एक बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में सवार करीब 30 से 35 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) लाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा ह. घायलों में बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं.

बस पलटने से घायल हुए मध्य प्रदेश के रहने वाले काशीराम ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से बस में सवार होकर मध्य प्रदेश अपने घर जा रहा था. बस जैसे ही गुरुग्राम से थोड़ी आगे चली तो वह बस के ड्राइवर की लापरवाही के चलते हाईवे पर बिजली के तारों से जा टकरा गई. जिससे बिजली के तार क्षतिग्रस्त होकर टूट गए.

वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बस ड्राइवर व परिचालक को मौके पर ही पकड़ लिया था. आरोप है कि उसके कुछ समय बाद पुलिसकर्मियों ने उससे पैसे लेकर उसे छोड़ दिया और उन्हें भी जबरन उसी बस में बैठा दिया. जिसके बाद बस का ड्राइवर सवारियों को लेकर गुरुग्राम से छतरपुर पन्ना के लिए रवाना हो गया. बस सवारियों से पूरी खचाखच भरी हुई थी.

बस में करीब 100 से 150 लोग सवार थे. बस का चालक बस को शराब के नशे में बड़ी लापरवाही से तेज रफ्तार में चल रहा था. बस जैसे ही पलवल के गांव मित्रोल के समीप पहुंची, तो वह अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने के कारण उसमें में सवार सभी लोग घायल हो गए और बस का चालक व परिचालक दोनों मौके से फरार हो गए.

लोगों का कहना है कि बस का ड्राइवर व परिचालक शराब के नशे में धुत था. जिसके चलते यह हादसा हुआ है. वहीं घायल को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्प्ताल लाए एम्बुलेंस चालक नैन सिंह का कहना है कि उनके पास कंट्रोल रूम से फ़ोन आया था कि गांव मित्रोल में पेट्रोल पंप के पास एक बस पलट गई है और उसमें सवार लोग घायल हो गए. सूचना मिलते वह मौक़े पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए अस्प्ताल लेकर आया.

पलवल के नागरिक अस्प्ताल में घायलों का उपचार कर रहे डॉक्टर रवि सेहरावत का कहना है कि उनके द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, जिनका उपचार चल रहा है. वैसे अभी सभी के हालात सामान्य है. बस के पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले कज जांच में जुट गई.

र दी है.

Tags: Accident, Bus Accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर