लाइव टीवी

मारपीट के बाद बीएससी के छात्र को जहर देकर की हत्या, 4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: April 24, 2019, 1:18 PM IST
मारपीट के बाद बीएससी के छात्र को जहर देकर की हत्या, 4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज
जमानत पर रिहा होने के 6 दिन बाद हत्या के आरोपी ने पिता को कुल्हाड़ी से काटा

मृतक ने मरने से पहले एक पत्र में चारों युवकों का जिक्र किया है कि पहले उसके साथ मारपीट की गई और बाद में उसे जहरीला पदार्थ पिलाया गया.

  • Share this:
पलवल बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र को उसके साथ साथियों ने जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक ने मरने से पहले एक पत्र में चारों युवकों का जिक्र किया है कि पहले उसके साथ मारपीट की गई और बाद में उसे जहरीला पदार्थ पिलाया गया. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल के गांव अंधोप निवासी 24 वर्षीय कुलदीप बीएससी दित्तीय वर्ष का छात्र था. कुलदीप ने अपने द्वारा लिखे गए पत्र में जिक्र किया है कि 23 अप्रैल की शाम को गांव निवासी उसके साथी महावीर, सतीश, विजय और जीतू धोखे से उसे अपने घर बुलाकर ले गए. जहां पर चारों युवकों ने कुलदीप के साथ मारपीट की और जहरीला पदार्थ मुंह में डालकर पानी पिला दिया.

मृतक कुलदीप के पिता दीपचंद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 23 अप्रैल की शाम को वह पशुओं को चारा डाल रहा था. उसी दौरान दीपचंद को पलवल से उसकी बेटी मोना का फोन आया जिसने बताया कि भाई कुलदीप को किसी ने जहर खिला दिया. फोन को सुनकर पीड़त अपने घर पहुंचा तो देखा कि कुलदीप की तबीयत खराब थी.



पीड़ितत आनन-फानन में कुलदीप को उपचार के लिए लेकर निजी अस्पताल पहुंचा. जहां से चिकित्सकों ने कुलदीप की हालात को गंभीर देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. दिल्ली ले जाते समय रास्ते में कुलदीप की मौत हो गई.



पीड़ित ने कहा है कि कुलदीप के पास से एक पत्र बरामद हुआ है जिसमें उसने अपने चारों साथियों का जिक्र किया हुआ है. जांच अधिकारी एसआई नवल किशोर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर चारों युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-

राजकुमार सैनी का सपना रह गया अधूरा, हुड्डा के खिलाफ नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

जेजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोनीपत से दिग्विजय चौटाला को बनाया उम्मीदवार

कांग्रेस ने फरीदाबाद से बदला उम्मीदवार, ललित नागर की जगह अवतार भड़ाना को टिकट

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की नई लिस्ट, सोनीपत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा उम्मीदवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading