Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा: बीएससी के छात्र की गोली मारकर हत्या, खेत में खून से लथपथ मिला शव

    पलवल में छात्र की हत्या
    पलवल में छात्र की हत्या

    पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 9:10 AM IST
    • Share this:
    पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिल के  गांव गहलब में बीएससी के छात्र की गोली मारकर हत्या (Murder) करने मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) कर लिया है. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

    वहींन थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद के अनुसार गांव गहलब निवासी सुमरण ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका बेटा योगेश बीएससी में पढ़ता था. सोमवार को वह खेतों पर गया हुआ था और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. उसने बताया कि खेतों पर आसपास काम करने वालों ने मामले की सूचना उसे दी. सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसका बेटा खून से लतपथ हालात में पड़ा हुआ है.

    पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव



    घायल अवस्था में वो बेटे को तुरंत पलवल के निजी अस्पताल में ले गया. लेकिन हालात ज्यादा गंभीर होने के कारण उसकी मौत हो गई. आरोप है कि गांव बजादा पहाड़ी निवासी लाला ने उसे गोली मारी है जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को मामले की सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया.
    मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

    थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और दोषियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी को पकड़ने के लि पुलिस छापेमारी कर रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज