लाइव टीवी

कैंसर की बीमारी से तंग आकर 40 वर्षीय शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 11, 2020, 11:59 AM IST
कैंसर की बीमारी से तंग आकर 40 वर्षीय शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
बीमारी से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान गौतम बिहार चौक दिल्ली निवासी राकेश के रूप में हुई है, जिसे कैंसर (Cander) की बीमारी थी.

  • Share this:
पलवल. देवली फाटक के समीप बीमारी से आहत होकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस मामले में जीआरपी थाना पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई की है. असावटी चौकी इंचार्ज एसआई राजेंदर सिंह ने बताया कि उन्हें रविवार देर रात स्टेशन मास्टर द्वारा सुचना प्राप्त हुई कि देवली फाटक के समीप ट्रेन से कटकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया. मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान गौतम बिहार चौक दिल्ली निवासी राकेश के रूप में हुई है, जिसे कैंसर की बीमारी थी. जिसके चलते वह काफी दिनों से परेशान चल रहा था.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव

रविवार को वह किसी काम से दिल्ली से आगरा जा रहा था. देवली फाटक के समीप बीमारी से आहत होकर उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई कर सोमवार की दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें: रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार

यमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर