Home /News /haryana /

पलवल: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में फायरिंग, 8 लोग घायल

पलवल: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में फायरिंग, 8 लोग घायल

पलवल में दो गुटों में खूनी संघर्ष

पलवल में दो गुटों में खूनी संघर्ष

झगड़े में दोनों गुटों के लोगों में गोलियां लगी हैं और घायल (Injured) हुए हैं जिनको डाक्टरों में फरीदाबाद (Faridabad) के लिए रेफर कर दिया है.

पलवल. जिले के गांव बेढा पट्टी के खेतों में जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर दो गुटों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से जमकर गोलियां लाठी, फरसा, कुल्हाड़ी चले. इस खूनी संघर्ष में दोनों तरफ के लगभग 4-4 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. आस पस के लोगों ने खेतों में घायल अवस्था में पड़े इन लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया और इनके परिजनों और होडल थाना पुलिस को सूचना दी. डॉक्टरों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए सभी को फरीदाबाद (Faridabad) के लिए रेफर कर दिया है.

मौके पर पहुंचे होडल थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया की उनको सूचना मिली की गांव बेढा पट्टी और तिहा पट्टी के सीमा पर तिहा पट्टी के और बेढा पट्टी के लोगों के बिच जमीन विवाद में गोलियां, लाठी फरसे और कुल्हाड़ी चली हैं. उन्होंने बताया इस झगड़े में दोनों तरफ के लोगों में गोलियां लगी हैं और घायल हुए हैं जिनको डाक्टरों में फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया है.

दोनों गुटों में काफी समय से था विवाद

रमेश कुमार ने बताया कि दोनों पट्टियों के लोगों के बीच काफी दिनों से  जमीन विवाद चल रहा था. कई बार इसी जमीन को लेकर झगड़े हुए हैं, लेकिन आज यह झगड़ा काफी बढ़ गया. उन्होंने बताया की अभी दोनों गुटों के घायल लोगों को फरीदाबाद के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है.

राहगीर ने की मदद

वहीं घायलों की मदद करने वाले हरबीर  सिंह ने बताया कि वो गांव माफिया जलालपुर में अपनी गाड़ी से जा रहे थे. जैसे ही वो गांव बेढा पट्टी के खेतों के समीप पहुंचे तो घायल अवस्था में कई लोग खेतों में पड़े हुए थे और सहायता के लिए पुकार रहे थे. उन्होंने जाकर देखा तो कई लोगों को गोलियां लगी हुई थी. यह सभी खून से लथपथ थे. हरबीर ने सबको अपनी गाड़ी में बैठाया और अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा में रोडवेज बसों का सफर हुआ महंगा, सरकार ने बढ़ाया किराया

COVID-19: गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित महिला के पति ने लगाई फांसी

Tags: Haryana news, Palwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर