लाइव टीवी

फतेहाबाद में दो गुट आपस में भिड़े, गोली चलने से एक घायल
Palwal News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: January 20, 2020, 11:59 AM IST
फतेहाबाद में दो गुट आपस में भिड़े, गोली चलने से एक घायल
दो गुटों में झगड़ा

गाड़ियों में सवार दोनों गुटों (Two Groups) में फिर झगड़ा (Fight) हो गया. इस झगड़े के दौरान हुई फायरिंग के चलते एक गोली बजाज को लगी और वो घायल हो गया.

  • Share this:
फतेहाबाद. रविवार देर शाम संजय गांधी चौक के समीप दो गुटों में झगड़े और गोली चलने से धारसुल का बजाज नामक व्यक्ति घायल (Injured) हो गया. घायल को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल (Government) लाया गया, जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर पुलिस की मौके पर पहुंच मामले की जांच कर दी है. वहीं फायरिंग की इस घटना के बाद संजय गांधी चौक के समीप के दुकानदारों में दहशत फैल गई.

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम फतेहाबाद रोड स्थित एक पैलेस में विवाह समारोह के दौरान धारसूल निवासी बजाज और उसके साथियों के साथ कुछ लोगों का झगड़ा हो गया. मौके पर लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कर दिया जिसके पश्चात दोनों पक्षों के लोग अपने अपने साथियों के साथ गाड़ियों पर सवार होकर वहां से रवाना हो गए.

दो बार हुआ झगड़ा

संजय गांधी चौक के समीप पहुंचने पर गाड़ियों में सवार दोनों गुटों में फिर झगड़ा हो गया. इस झगड़े के दौरान हुई फायरिंग के चलते एक गोली बजाज को लगी और वो घायल हो गया. इसके पश्चात दूसरे गुट के लोग वहां से फरार हो गए. बजाज को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य एकत्रित किए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- विनेश फौगाट रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतीं , ताऊ ने कहा- ओलंपिक में जीतेगी गोल्डयह भी पढ़ें- यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर