Home /News /haryana /

पलवल: कुत्ते के काटने पर दो पक्षों में झगड़ा, एक पक्ष ने की फायरिंग, 7 लोग घायल

पलवल: कुत्ते के काटने पर दो पक्षों में झगड़ा, एक पक्ष ने की फायरिंग, 7 लोग घायल

कुत्ते के काटने पर भिड़े दो पक्ष

कुत्ते के काटने पर भिड़े दो पक्ष

आरोप है कि जिस युवक को कुत्ते (Dog) ने काटा था, वहीं झगड़े के दौरान देसी कट्टा निकाल लाए और फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में कुल सात लोग घायल (Injured) हो गए.

    पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के लाडियाका गांव में दो पक्षों के झगड़े में 7 लोग घायल हो गए.  दो पक्षों में कुत्ते द्वारा काट लेने पर सारा विवाद हुआ. कहासुनी से शुरू हुई बात इतनी बढ़ गई की झगड़े में तबदील हो गई. आरोप है कि जिस युवक को कुत्ते (Dog) ने काटा था, वहीं झगड़े के दौरान देसी कट्टा निकाल लाए और फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में कुल सात लोग घायल (Injured) हो गए.

    सभी घायलों को सिविल अस्पताल पलवल पहुंचाया गया था, जहां से फरीदाबाद रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक लाडियाका गांव का युवक अपने पिता के साथ रविवार रात को किसी काम के चलते घर से निकला था. वह गली में जा रहा था कि सतबीर के कुत्ते ने उन्हें काट लिया. इस बात पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया.

    घायलों को फरीदाबाद किया गया रेफर

    झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोग देशी कट्टा निकाल लाए और फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में ललित पुत्र सतपाल, मोनिका पत्नी ललित, मीरा पत्नी राजबीर, संचीत पत्नी राजबीर, विकास पत्नी सतबीर, अजीत पुत्र किशन, सतबीर पुत्र देशराज घायल हो गए. उन्हें घायल अवस्था में पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने फरीदाबाद रेफर कर दिया. सभी घायलों का इलाज फरीदाबाद में चल रहा है.

    Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर