अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के पांचवें चरण का समापन

तंवर ने कहा कि बीजेपी जाति‍ और धर्म की राजनीति करके देश को बांटने का काम करती है. ऐसी ताकतों को सबक ‌सिखाने की जरूरत है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने होंगे. इसे लेकर ये साइकिल यात्रा पूरे प्रदेश में चलाई जा रही है.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 7:41 PM IST
अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के पांचवें चरण का समापन
हथीन में समापन से पूर्व अशोक तंवर की साइकिल यात्रा.
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 7:41 PM IST
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के पांचवें चरण का समापन पलवल जिले में हथीन की अनाज मंडी में हुआ. इस अवसर पर अशोक तंवर का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर तंवर ने लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी के बेरोजगारी से रेप के बयान की निंदा की और इसके लिए भाजपा सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया.

अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों से रोजगार छीनने का काम किया है और वादा लोगों से रोजगार देने का किया था. महिला असुरक्षा के मामले में हरियाणा देश में नंबर वन बना है तो वहीं देश भी महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को लेकर विश्व में नंबर वन बन गया है. प्रदेश की टॉपर छात्रा से गैंगरेप मामले में लापरवाही के लिए हरियाणा पुलिस और प्रदेश की सरकार जिम्मेदार है.

तंवर ने कहा कि बीजेपी जाति‍ और धर्म की राजनीति करके देश को बांटने का काम करती है. ऐसी ताकतों को सबक ‌सिखाने की जरूरत है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने होंगे. इसे लेकर ये साइकिल यात्रा पूरे प्रदेश में चलाई जा रही है. उन्होंंने कहा कि पूरे प्रदेश में बीपीएल की शिकायतें मिल रही हैं. तीन मंजिला मकान वाले लोगों ने बीपीएल कार्ड बनाए हुए हैं और झोपड़ी वाले लोगों के बीपीएल कार्ड नहीं हैं.

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे पहले बीपीएल कार्ड की सूची को ठीक करने का काम किया जाएगा. भाजपा का स्वच्छता अभियान पूरी तरह से फेल है. आज भी लोगों के घरों में टॉयलेट नहीं हैं. जहां टॉयलेट बने हैं, वहां पानी की व्यवस्था नहीं है, जिसकी वजह से टॉयलेटों का इस्तेमाल नहीं होता. स्कूलों में भी टॉयलेटों का यही हाल है, जिसकी वजह से लड़कियों ने सरकारी स्कूलों में जाना छोड़ दिया है. उन्‍होंने कहा कि हरियाणा के अंदर आज ऐसा माहौल बन चुका है कि चाहे भाजपा, इनेलो और बसपा एक हो जाएं, फिर भी प्रदेश में सरकार कांग्रेस की ही बनेगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर