कांग्रेसियों ने तो अपने ही दलित प्रदेशाध्‍यक्ष को पिटवाया था : नायर

हरियाणा में पलवल जिले की होडल विधानसभा सीट से इनेलो के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री जगदीश नायर का कहना है कि जिस कांग्रेस ने अपने ही दलित प्रदेशाध्यक्ष को गुंडों से पिटवाया हो, वो भला दलित हित की बात कैसे कर सकती है.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 5:58 PM IST
कांग्रेसियों ने तो अपने ही दलित प्रदेशाध्‍यक्ष को पिटवाया था : नायर
मीडिया से चर्चा करते हुए जगदीश नायर.
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 5:58 PM IST
हरियाणा में पलवल के कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती को हरियाणा में दलितों पर हो रहे अत्याचारों को लेकर लिखे गए पत्र के बाद एक बार फिर से नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है. हरियाणा में पलवल जिले की होडल विधानसभा सीट से इनेलो के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री जगदीश नायर का कहना है कि जिस कांग्रेस ने अपने ही दलित प्रदेशाध्यक्ष को गुंडों से पिटवाया हो, वो भला दलित हित की बात कैसे कर सकती है.

जगदीश नायर पलवल के विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे. उन्‍होंने कहा कि दलित हित की बात करने वाले पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और करण सिंह दलाल के गुट ने अपने ही दलित प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को पिटवाया था. जब अशोक तंवर को पिटवाया गया था, उस समय इनके गुट का दलित प्यार कहां था.

जगदीश नायर ने करण दलाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि पलवल के जिन दलितों पर कांग्रेस शासन में अत्याचार किया गया था, उनको आज तक न्याय नहीं मिला है. कांग्रेस सरकार में हुए मिर्चपुर और गोहाना कांड में भी अभी तक पीड़ि‍तों को न्याय नहीं मिला है, तो फिर कांग्रेसी विधायक कैसे कह सकते हैं कि हरियाणा में इनेलो दलित विरोधी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर