Home /News /haryana /

पलवल: मेडिकल स्टोर संचालक के घर से नशीली दवाइयों की खेप बरामद, गिरफ्तार

पलवल: मेडिकल स्टोर संचालक के घर से नशीली दवाइयों की खेप बरामद, गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर पर छापेमारी करती पुलिस

मेडिकल स्टोर पर छापेमारी करती पुलिस

छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में टीम ने नशीली दवाइयों की खेप बरामद की. बाद में विभाग के अधिकारियों और पुलिस (Police) को पता चला कि इस युवक का एक मेडिकल स्टोर (Medical store) भी है.

पलवल. शहर थाना इलाका के जेंदिपुरा मौहल्ला में औषधि नियंत्रण विभाग और पुलिस ने नशीली दवाइयां बेचने का कारोबार करने वाले मेडिकल स्टोर (Medical Store) संचालक के घर छापेमारी की. छापेमारी में भारी मात्रा में नशीली दवाइयों की खेप बरामद की गई. पुलिस (Police) ने मामले में आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया और विभाग ने उसके मेडिकल स्टोर को भी सील कर दिया है.

औषधि नियंत्रक अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस के पास सूचना थी कि जेंदिपुरा मौहल्ला के एक घर मे एक युवक नशे की दवाइयां बेचने का कारोबार करता है. सूचना के आधार पर पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी. जिस पर विभाग ने एक टीम का गठन किया और जिस घर मे नशे का कारोबार हो रहा था. उस पर पुलिस के साथ सांझा छापेमारी की.

नशीली दवाइयों की खेप बरामद

छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में टीम ने नशीली दवाइयों की खेप बरामद की. बाद में विभाग के अधिकारियों और पुलिस को पता चला कि इस युवक का एक मेडिकल स्टोर भी है. उसके बाद मेडिकल स्टोर पर भी छापेमारी की और मेडिकल स्टोर से भी नशीली दवाइयां बरामद हुई.

मेडिकल स्टोर को किया सील

विभाग व पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक की पहचान सुनील निवासी जेंदिपुरा मौहल्ला के तौर पर की. पुलिस ने आरोपी सुनील को मौके से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और विभाग ने उसके मेडिकल स्टोर को सील कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime report, Haryana news, Palwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर