Home /News /haryana /

पलवल: 5 महीने से फरार गौ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से गाय लाकर नूंह में करता था सप्लाई

पलवल: 5 महीने से फरार गौ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से गाय लाकर नूंह में करता था सप्लाई

आरोपी युवक 5 महीने से फरार चल रहा था.

आरोपी युवक 5 महीने से फरार चल रहा था.

Haryana News: पकड़ा गया युवक नामी गौ तस्कर है और यह यूपी, राजस्थान से गायों को ट्रकों में भरकर लाता था और मेवात में इनको सप्लाई करता था. आरोपी युवक पिछले 5 महीने से फरार चल रहा था जिसको पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

पलवल. होडल थाना पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो काफी दिनों से गायों की तस्करी करता था. यह आरोपी 5  महीनों से फरार चल रहा था. 5 महीने पहले पुलिस ने इस गौ तस्कर (Cow smugglers) से 24 गायों को छुड़ाया था. लेकिन उस समय यह आरोपी रात का फायदा उठाकर भाग गया था लेकिन उस समय पुलिस ने मौके पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन यह मुख्य आरोपी फरार चल रहा था जिसको पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह आरोपी यूपी और राजस्थान से गायों को ट्रकों में भरकर लाते थे और मेवात में सप्लाई करते थे.

होडल थाना प्रभारी सुरेंदर राठी ने बताया की जो आरोपी पकड़ा है यह नामी गौ तस्कर है और यह यूपी, राजस्थान से गायों को ट्रकों में भरकर लाते हैं और मेवात में इनको सप्लाई करते हैं . उन्होंने बताया की पकड़ा गया आरोपी तौफीक उर्फ़ भूरा फिरोजपुर नमक थाना नूंह मेवात का रहने वाला है. इसको आज पुन्हाना चौक से गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया की पकड़ा गया आरोपी अपने दो साथियों के साथ मिलकर यूपी से 17 मार्च को ट्रक में 24 गायों को भरकर मेवात में ले जा रहा था और उनको मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक ट्रक में यपी की तरफ से गाय भरकर आ रही है. यह कटने के लिए मेवात के लिए जा रही हैं. थाना प्रभारी ने बताया की सूचना के आधार पर पुलिस ने मेवात के जाने वाले रास्तों पर नाका बंदी कर दी और जैसे ही यह गायों से  भरा हुआ ट्रक गांव बोराका के समीप पहुंचा तो यह पुलिस के नाके को देखकर ट्रक को सड़क पर खड़ा करके भागने लगे.

पुलिस ने मौके पर भागकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन यह मुख्य आरोपी तौफीक रात का फायदा उठाकर भाग गया था. लेकिन उस समय मौके पर राजस्थान निवासी ताहिर और नगला अहसानपुर थाना हसनपुर जिला पलवल निवासी आजाद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. लेकिन यह आरोपी 5  महीनों से फरार चल रहा था जिसको आज गिरफ्तार किया है और आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया की यह आरोपी काफी दिनों से गायों की तस्करी करते हैं.

Tags: Animal Cruelty, Cow

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर