लाइव टीवी

Crime: पलवल में 27 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सदमे में परिवार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 5, 2019, 10:44 AM IST
Crime: पलवल में 27 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सदमे में परिवार
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पलवल (Palwal) जिले में कैंप थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश विहार कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों द्वारा 27 वर्षीय एक युवक की चाकुओं से गोदकर (Stabbed Knife) हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) जिले में कैंप थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश विहार कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों द्वारा 27 वर्षीय एक युवक की चाकुओं से गोदकर (Stabbed Knife) हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार रात की है. हत्या करने के बाद युवक के शव को कॉलोनी के खाली प्लॉट में डालकर बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कैंप थाना पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) भेज दिया है. वहीं मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला

मामले में जांच अधिकारी एएसआई रामजीवन ने बताया कि उन्हें बुधवार सुबह करीब 7 बजे घटना के बारे में पता चला. जब वे पलवल की प्रकाश कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट में पहुंचे तो वहां 27 वर्षीय एक युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. मृतक की पहचान गांव इंडरी (नूंह) निवासी 27 वर्षीय योगेंदर उर्फ़ सोनू के रूप में हुई है, जो एक प्राइवेट बस के चालक के रूप में कार्यरत था और दिल्ली से आगरा के रूट पर बस चलाता था. मृत युवक योगेंदर के भाई रिंकू ने बताया कि वे तीन भाई बहन हैं, जिनमें योगेंदर सबसे बड़ा था.

पिता मरने के बाद घर का सहारा था युवक

उसके पिता सतीश की करीब 4-5 साल पहले ही किसी बीमारी से मौत हो गई थी, जिसके बाद से योगेंदर बस चलाकर उनके पूरे परिवार का पालन पोषण कर रहा था. योगेंदर पिछले 7-8 वर्षों से पलवल में ही रहकर यहीं से अपनी नौकरी पर आया जाया करता था. योगेंदर की गांव में किसी से भी कोई रंजिश नहीं थी. ऐसे में योगेंदर की हुई इस निर्मम हत्या से पूरा परिवार सदमे में है.

बहरहाल, पुलिस ने मामले में मृतक के भाई रिंकू की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौतये भी पढ़ें:- मासूमों पर अपराधियों की नजर, बीते 5 साल में गुमशुदगी एवं अपहरण की भयावह स्थिति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर