अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: कोर्ट से बच गया, लेकिन मुझसे कैसे बचेगा, इतना कह युवक पर ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

युवक के हाथ और पीठ पर मारी गोली
युवक के हाथ और पीठ पर मारी गोली

पहली गोली (Bullet) युवक के हाथ में और दूसरी पीठ में लगी तो वह बाइक समेत खेत में गिर पड़ा. इसके बाद आरोपियों ने समीप जाकर सिर के पीछे से भी गोली मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:43 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां हत्या (Murder) के मामले में कोर्ट से बरी होकर आए एक युवक पर तीन लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल युवक का दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घायल युवक के स्वजनों के अनुसार, साल 2015 में गांव के ही रविंद्र उर्फ रवि के पिता की किसी ने हत्या कर दी थी. इस मामले में रवि ने इस शख्‍स का नाम भी आरोपियों में शामिल करवाया था. इस मामले में वह भी जेल में बंद रहा. कोर्ट ने उसे बरी कर दिया. रवि उससे रंजिश रखता था. परिजनों का आरोप है कि वह जब गुलाबद से अपने गांव लौट रहा था, तभी रास्ते में रविंद्र उर्फ रवि ने अपने दो साथियों के साथ उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

परिजनों का कहना है कि पहली गोली उसके हाथ में और दूसरी पीठ में लगी तो वह बाइक समेत खेत में गिर पड़ा. इसके बाद रविंद्र व उसके दोनों साथी पास आ गए. रविंद्र ने कहा कि कोर्ट से बच गया, लेकिन मुझसे कैसे बचेगा. इतना कहते ही सिर के पीछे दो गोली मार दी. इसके बाद साथियों ने कहा कि रविंद्र चलो, अब तो यह मर गया.




आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मामले की सूचना मिलने पर उसके पिता मौके पर पहुंचे और जिला अस्पताल ले गए, जहां से युवक को दिल्ली रेफर कर दिया गया. उसका अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस संबंध में रविंद्र उर्फ रवि व उसके दो दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज