पार्क में गए युवक पर बदमाशों ने किया हमला, लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: August 25, 2019, 10:58 AM IST
पार्क में गए युवक पर बदमाशों ने किया हमला, लाठी-डंडों से पीटकर की हत्या
पार्क में गए युवक पर बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के पलवल में 20 साल के युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. आरोपियों ने हत्या के बाद युवक के शव को तालाब में फेंक दिया.

  • Share this:
हरियाणा के पलवल में 20 साल के युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या(murder) कर दी. आरोपियों ने हत्या(murder) के बाद युवक के शव को तालाब में फेंक दिया. वहीं परिजनों की काफी तलाश के बाद युवक का शव तालाब (dead body found in pond) से बरामद हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका

पलवल के सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार के अनुसार मृतक के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई कि  पंकज गांव के पार्क (park) में घूमने गया था, जहां पर गांव के ही महेश, रवि, अजय  के साथ दो-तीन लोग लाठी-डंडा व लोहे की रॉड के साथ पहले से ही वहां मौजूद थे. उन लोगों ने जान-बूझकर पंकज को उकसाया, जिससे उनकी पंकज से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते सभी आरोपियों ने पंकज पर लाठी-डंडे और रॉड से ताबड़तोड़ हमला(Attack) कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका (सांकेतिक तस्वीर)
बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज

इतना ही नहीं आरोपियों ने हत्या के बाद युवक के शव को तालाब में फेंक दिया. वहीं काफी तलाशने के बाद परिजनों को पंकज का शव बरामद हुआ. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और  शव को पोस्टमार्टम(Post mortem) के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन अपचारिक बालक सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

यह भी देखें- VIDEO: सोनीपत में खूनी खेल, दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या
Loading...

यह भी पढ़ें- बुजुर्ग की हत्या में बहू सहित तीन गिरफ्तार, अवैध संबंधों की पोल खुलने के डर से किया कत्ल

यह भी पढ़ें- बुजुर्ग की घर में घुस कर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या, पत्नी की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...