अपना शहर चुनें

States

पलवल: हथियार के बल पर बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध करने पर ट्रक चालक की कर दी हत्या

आरा में बैंक लूट (सांकेतिक तस्वीर)
आरा में बैंक लूट (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल (Palwal) में एक ट्रक चालक (Truck Driver) व परिचालक से बाइक सवार तीन युवकों ने गन पॉइंट पर मारपीट कर हजारों रुपए व मोबाइल फोन लूट लिया और लूट का विरोध करने पर चालक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के होडल में 15 दिनों से लगातार दर्जन भर लूट (Loot) की वारदात सामने आयीं हैं. शनिवार को भी पलवल में एक ट्रक चालक (Truck Driver) व परिचालक से बाइक सवार तीन युवकों ने गन पॉइंट (Gun point) पर मारपीट कर हजारों रुपए व मोबाइल फोन लूट लिया और लूट का विरोध करने पर चालक की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी. वहीं पुलिस ने परिचालक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस (police) मामले की जांच आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ट्रक को रोककर बदमाशों ने नकदी और मोबाइल फोन छीना

पलवल में लगातार लूट व चोरी की वारदातों से होडल शहर में डर का माहौल बना हुआ है. ताजा मामला मुंडकटी थाना का है. मुंडकटी थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि मथुरा निवासी सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका चाचा लोकेश ट्रक चालक है और वह अपने चाचा के पास ही ट्रक पर परिचालक के रूप में काम करता है. शनिवार को वह किसी काम से नोएडा गए हुए थे और काम को निपटाने के बाद जब वह वापस होडल की तरफ आ रहे थे. तभी गांव मानपुर के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और गनपॉइंट पर उनके साथ मारपीट की और करीब 25 हजार रुपए व मोबाइल फोन लूट लिया. जब उसके चाचा ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस टीम गठित कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- कुमारी शैलजा की अगुवाई में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, कहा- मंहगाई ने किसान की तोड़ी कमर

यह भी पढ़ें- फोगाट सिस्टर्स में छोटी रीतू ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया,जीता एमएमए का पहला दंगल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज