Home /News /haryana /

हरियाणा: 10 साल की बच्ची का शव खेत में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

हरियाणा: 10 साल की बच्ची का शव खेत में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

पुलिस चौकी के बाहर प्रदर्शन करते ग्रामीण

पुलिस चौकी के बाहर प्रदर्शन करते ग्रामीण

गांव (Village) के खेतों में बच्ची का शव (Dead Body) मिलने की सूचना पर सैकड़ों महिला-पुरुष एकत्र हो गए.

पलवल.  होडल थाना पुलिस ने बीजेपी विधायक जगदीश नायर के गांव पैगलतू निवासी चौथी कक्षा की छात्रा का गांव के निकट ज्वार के खेतों से शव (Dead Body) बरामद किया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल (Palwal) के नागरिक अस्पताल भिजवाया. 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर से ही लापता थी. बच्ची के परिजन इस मामले में थाना पुलिस को शिकायत देने भी गए थे,लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया. गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने होडल थाने का घेराव किया और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने व पुलिस कर्मी के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

मृतक बच्ची के परिजनों का कहना था कि उनकी बच्ची सोमवार दोपहर से घर से लापता थी. उन्होंने उसे अपने आसपास के घरों में तलाश किया. लेकिन उसका कही कोई सुराग नहीं लग सका. उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत लेकर वह थाना परिसर पहुंचे, लेकिन वहां तैनात पुलिसकर्मी महेंद्र ने उन्हें धमकाया और शिकायत लेने से इंकार कर दिया.

खेत में पड़ा था शव

परिजनों ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद कुछ ग्रामीण महिलाएं खेतों की तरफ शौचादि के लिए गई थीं. वहां बच्ची का शव पड़ा देखते ही उनकी चीख निकल गई. उन्होंने मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी. बच्ची के परिजन और ग्रामीणों का कहना है कि किसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसकी निर्मम हत्या की है.

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए आरोप

ग्रामीणों का कहना था कि अगर पुलिस शिकायत लेकर समय रहते कार्रवाई करती तो बच्ची के साथ इस प्रकार की वारदात नहीं होती. गांव में हुई घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने होडल थाने का घेराव किया और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने व पुलिस कर्मी के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग की. जिसके करीब एक घंटे बाद होडल डीएसपी बलबीर सिंह ने परिजनों को जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वाशन देकर उन्हें शांत कराया.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं डीएसपी बलबीर सिंह का कहना है कि गांव पेंगलतु से सोमवार शाम को एक दस वर्षीय बच्ची गायब हो गई थी, जिसे उसके परिजन इधर उधर ढूंढते रहे. लेकिन बच्ची का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका. मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की गांव के खेतों में एक शव पड़ा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक शव बरामद किया जिसकी पहचान घर से गायब हुई बच्ची के तौर पर की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है. प्रथम दृष्टि से बच्ची के शव को देखने से लगता है की बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और उसके बाद उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. लेकिन पुलिस का कहना है की दुष्कर्म की पुष्टि अभी नहीं हुई है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि टीमें गठित करके मामले की गहनता जाँच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अगर जाँच में किसी पुलिसकर्मी की भी कमी पाई जाती है. तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Palwal, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर