अपना शहर चुनें

States

पलवल: 10 दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला, सिर में लगी थी गोली

बिहार के सहरसा से इंजाीनियर का अपहरण  (सांकेतिक चित्र)
बिहार के सहरसा से इंजाीनियर का अपहरण (सांकेतिक चित्र)

पुलिस (Police) ने शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं (Well) से बाहर निकाला.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गांव कारना से दस दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव (Dead Body) खेतों में स्थित कुएं (Well) से बरामद हुआ. युवक के सिर में गोली लगी हुई थी. सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला

पलवल डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की गांव कारना से ककराली की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक कुआ है जिसमें किसी का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकाला.



परिजनों ने करवाया था गुमशुदगी का मामला दर्ज
मृतक युवक की पहचान गांव कारना निवासी 21 वर्षीय प्रवीण के रुप में हुई. प्रवीण गोवर्धन पर्व वाले दिन घर से बगैर कुछ बताए कहीं चला गया था. जिस संबंध में पीडि़त के भाई अनिल की शिकायत पर 17 नवम्बर को गुमशदी का मामला दर्ज किया गया था.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक प्रवीण के सिर में गोली लगी हुई है. इसी के साथ ही मृतक के परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. हत्या किसने और क्यों की है इस संबंध में गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज