Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा: युवक की हत्या कर लगाई आग, पुलिस ने जलती आग से निकाली अधजली लाश

    युवक की हत्या कर शव को लगाई आग
    युवक की हत्या कर शव को लगाई आग

    Murder in Palwal: आग लगाकर युवक की हत्या करके शव की शनाख्त नहीं हो सके इसलिए युवक को जलाया गया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 9:25 AM IST
    • Share this:
    पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. होडल में पांडुवन मंदिर के समीप कच्चे रास्ते पर एक युवक की हत्या (Murder) कर उसके शव को जला दिया गया. युवक की हत्या करने के बाद ज्वार की पुलियों से लगाई आग (Fire) में युवक को जलाने का प्रयास किया गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना होडल थाना पुलिस (Police) को दी.

    सूचना के बाद होडल थाना प्रभारी मोहमद इलियास पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जलती चिता से युवक के शव को बाहर निकाला और पुलिस ने शव की शनाख्त के लिए युवक के शव को पलवल के नागरिक अस्पताल में भेजा. अभी मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन जिस तरह से युवक की हत्या के बाद जलाया गया है इससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है.

    होडल थाना प्रभारी मोहमद इलियास ने जानकारी देते हुए बताया की उनको आज सुबह सूचना मिली की एक युवक को जलाया हुआ है जिसकी मौत हो चुकी है. सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जाकर देखा की ज्वार की पुलियों में आग लगाकर युवक की हत्या करके शव की शनाख्त नहीं हो सके इसलिए युवक को जलाया गया है.



    हत्या कर शव को जलाया
    उन्होंने बताया की पहले युवक की हत्या की गई है और बाद में इसको जलाया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्होंने जलती आग से युवक के शव को बाहर निकाला है और शव की पहचान कराने के लिए शव को पलवल के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है. लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी  है.

    पुलिस निकाल रही कॉल डिटेल

    उन्होंने बताया की पुलिस जिस स्थान पर युवक का शव मिला है उस स्थान के रात के समय फोनों की कॉलडिटेल निकाल रही है ताकि यह पता चल सके की जिस समय युवक की हत्या की गई उस समय किन किन लोगों के फोन चल रहे थे. पुलिस ने बताया की इसकी जांच की रही है जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज