रिश्तों का खून: पलवल में देवर और उसके परिवार ने लाठी-डंडों से पीटकर की भाभी की हत्या

पलवल में हत्या

पलवल में हत्या

Murder in Palwal: पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दस नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के चांदहट थाना इलाका स्थित गांव खेडला में जमीनी विवाद को लेकर लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से हमला (Attack) कर एक 50 वर्षीय महिला की हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक महिला के देवर व अन्यों पर लगाया गया है. पुलिस ने मामले में 10 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या व लूट का केस दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी एएसआई जीतराम  ने बताया कि बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव खेडला में दो भाईयों के बीच हुए झगडे में लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर एक महिला की हत्या कर दी है और तीन लोगों को गंभीर चोटे आई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस ने बताया कि गांव खेडला निवासी लच्छी राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 मई को उसका भाई मोहरपाल गांव में अपनी 525 वर्ग गज जमीन की चार दीवारी कराने के लिए मिस्त्री को बुलाकर लाया. जब मिस्त्री मौका देख कर वापस चला गया तो उसके बाद उसका भाई राजपाल आया और उसके साथ गाली - गलौच करने लगा.

उसने कहा कि यह जमीन हमारी है यदि तुमने इस जमीन को नहीं छोड़ा तो हम तुम्हे जान से खत्म कर देंगे यह कहकर वह वहां से चला गया. जिसके बाद पीड़ित अपने भाई मोहरपाल को अपने साथ लेकर अपने घर चला गया. जहां पर मोहरपाल की पत्नी रिंकी भी आई हुई थी. कुछ देर बाद राजपाल और उसके परिवार के अन्य सदस्य लाठी-डंडा , कुल्हाड़ी व लोहे की रॉड से लैस होकर आए और घर में घुसकर तोड़-फोड़ शुरू कर दी और उसके बाद पीड़ित व उसके परिवार पर हमला कर दिया. वो बेटी की शादी के लिए घर में रखे हुए 1 लाख 40 हजार रुपए व सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए.

उसके बाद घायल पीड़ित व अन्यों को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी पत्नी क्रांति को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दस नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके पलवल के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज