Home /News /haryana /

हरियाणा: शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से कई सालों तक रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

हरियाणा: शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से कई सालों तक रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से रेप

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से रेप

Rape in Palwal: महिला को शादी का झांसा देकर कई सालों तक रेप किया गया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर पैसे व सोने के जेवरात ऐठने के आरोप लगे हैं. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में तलाकशुदा महिला (Divorced Woman) को शादी का झांसा देकर कई सालों तक रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. महिला ने आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल (Blackmail) करके रुपये और सोने के जेवरात ऐंठने का भी आरोप लगाया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

थाना प्रभारी रजमा सिह ने बताया की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि करीब 11 साल पहले उसका पति से तलाक हो गया था. वह पलवल की एक कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थी. मकान के सामने किराये पर रहने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनजर निवासी प्रमोद उसके बेटे के खिलाने के बहाने घर आने लगा और उनकी जान-पहचान हो गई.

कई सालों तक किया दुष्कर्म

एक दिन प्रमोद ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोशी  की हालत में उसके साथ बलात्कार किया. होश आने पर जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि उसने अश्लील वीडियो बना ली है, यदि किसी से कहा तो वीडियो वायरल कर देगा. आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर कई सालों तक दुष्कर्म करता रहा.

शादी का झांसा देकर दिल्ली ले गया

बाद में आरोपी ने कहा कि यदि वह उसके साथ दिल्ली चले तो वह उससे शादी कर लेगा. वह उसके झांसे में आ गई और दिल्ली चली गई. दिल्ली में महिला को अलग-अलग स्थानों पर रखा और यौन शोषण किया. महिला का आरोप है कि प्रमोद ने उसे डरा-धमकाकर करीब एक लाख रुपये व सोने-चांदी के जेवर भी ले लिए.

महिला व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी

अप्रैल 2021 में महिला के पास नरेश राणा व राजेंद्र नामक युवकों के फोन आए. नरेश ने खुद को प्रमोद का साला बताते हुए महिला व उसके बेटे को जान से मारने व अपहरण करने की धमकी भी दी. महिला का आरोप है कि प्रमोद ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और शादीशुदा होते हुए शादी का झांसा दिया और बाद में शादी करने से भी मना कर दिया.

Tags: Haryana news, Haryana police, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर