होम /न्यूज /हरियाणा /डॉक्टर ने महिला को नशीला नारियल पानी पिलाकर किया बेहोश, फिर किया दुष्कर्म

डॉक्टर ने महिला को नशीला नारियल पानी पिलाकर किया बेहोश, फिर किया दुष्कर्म

डॉक्टर ने नशीला नारियल पानी पिलाकर महिला से किया रेप

डॉक्टर ने नशीला नारियल पानी पिलाकर महिला से किया रेप

महिला ने शिकायत दी है कि वह कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी की रहने वाली है. बीती 20 सितंबर को उसने शहर के एक क् ...अधिक पढ़ें

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत क्लीनिक संचालक द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोप है कि महिला को नारियल पानी पिलाकर बेहोश कर दिया गया और चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया गया. महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर नामजद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी सुशीला के अनुसार मामले में एक महिला ने शिकायत दी है कि वह कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी की रहने वाली है. बीती 20 सितंबर को उसने शहर के एक क्लिनिक में 12 हजार रूपये प्रति महीने के हिसाब से नौकरी शुरू की थी. बीती 23 सितंबर को दोपहर एक बजे महिला क्लीनिक पर मौजूद थी. उसी दौरान क्लीनिक संचालक डॉ. सागर ने उसे अपने केबिन में बुलाया और जबरदस्ती उसे नारियल पानी पिला दिया, जिसके बाद वह अचेत हो गई.

कुछ देर बाद उसकी आंखें खुली तो डॉक्टर सागर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, जब उसने विरोध किया तो डॉक्टर सागर ने अपने केबिन में रखे बटनदार चाकू को उठाकर उसकी गर्दन पर रख दिया, जिससे वह घबरा गई. इसके बाद डॉक्टर सागर ने उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. उसके विरोध करने पर भी उसे नहीं छोड़ा गया. जिसके बाद उसने इस मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. अभी तक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Tags: Haryana news, Rape

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें