लाइव टीवी

बीजेपी ने प्रदेश में भाईचारे को समाप्त करने का किया काम-दुष्यंत चौटाला

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 5:21 PM IST
बीजेपी ने प्रदेश में भाईचारे को समाप्त करने का किया काम-दुष्यंत चौटाला
हथीन विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते दुष्यंत चौटाला

हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांव मानपुर में जेजेपी की जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा को जेजेपी पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर व हथीन विधानसभा क्षेत्र से जजपा पार्टी प्रत्याशी हर्ष कुमार ने संबोधित किया.

  • Share this:
पलवल. हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांव मानपुर में जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) की जनसभा का आयोजन किया गया. इस विशाल जनसभा को जजपा पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) व हथीन विधानसभा क्षेत्र (Hathin Assembly Constituency) से जजपा पार्टी प्रत्याशी हर्ष कुमार ने संबोधित किया.

गुजरात मॉडल से प्रदेश के लोगों का हुआ नुकसान- दुष्यंत चौटाला

जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में बीजेपी (BJP) ने प्रदेश को खोखला कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आग लगाकर प्रदेश में भाईचारे को समाप्त करने का कार्य किया है. साथ ही कहा कि बीजेपी ने देश में गुजरात मॉडल (Gujarat model) को लागू कर दिया, जिसका दुष्परिणाम यह है कि हरियाणा प्रदेश के हिस्से के रोजगार को दूसरे राज्यों के युवाओं को दे दिया गया. नौकरी के लिए युवाओं को 300 किलोमीटर तक धक्के खाने पड़े हैं.

हथीन विधानसभा क्षेत्र में हुई जनसभा में दुष्यंत चौटाला के साथ दिखे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर
हथीन विधानसभा क्षेत्र में हुई जनसभा में दुष्यंत चौटाला के साथ दिखे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर


बीजेपी को 75 पार नहीं, बल्कि यमुना पार का रास्ता दिखाएगी जनता - दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जनता बीजेपी की सरकार को 75 पार नहीं बल्कि यमुना पार का रास्ता दिखाएगी. उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में युवाओं, किसानों,व्यापारियों व कर्मचारियों के साथ हुए भेदभाव के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगें. जजपा की सरकार आने पर नौकरियों में 75 प्रतिशत हिस्सेदारी प्रदेश के युवाओं की होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन में बुजुर्गों को बुढ़ापा पेंशन लेने के लिए बैंकों की लाइनों में खड़ा होना पड़ा है, जबकि जजपा की सरकार में बुजुर्गों को 5100 रूपए पेंशन दी जाएगी. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाए और जजपा की सरकार बनाने में योगदान दें.

एक तरफ जननायक जनता पार्टी हैं, तो दूसरी तरफ खलनायक पार्टियां हैं- अशोक तंवरपूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि गरीब, किसान व मजदूर का राज लाने के लिए उन्होंने अपना समर्थन जजपा को दे दिया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो जननायक जनता पार्टी है और दूसरी तरफ खलनायक पार्टियां है. अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी ने पांच सालों में एक भी वायदा पूरा नहीं किया, बल्कि प्रदेश के भाईचारे को खराब करने का कार्य किया है. बीजेपी का गाय से कोई सरोकार नहीं है, बीजेपी केवल गाय के नाम पर राजनीति करती है. कांग्रेस व बीजेपी युवाओं के साथ धोखा कर रही हैं. वहीं जजपा प्रत्याशी हर्ष कुमार ने कहा कि जजपा नेता दुष्यंत चौटाला व पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ आने से पार्टी मजबूत होगी. दोनों नेताओं की राजनैतिक सोच हरियाणा (haryana) की राजनीति के साथ देश की राजनीति में अमिट छाप छोड़ेगी.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान जाने वाले पानी को रोककर करेंगे हरियाणा के खेतों को सिंचित: PM मोदी

यह भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर