नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल से कर रहा था यौन शोषण, पीड़िता ने कराई एफआईआर

पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपी प्रेमी के साथी ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 1, 2019, 11:33 PM IST
नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल से कर रहा था यौन शोषण, पीड़िता ने कराई एफआईआर
महिला थाना, पलवल
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 1, 2019, 11:33 PM IST
पलवल बालिग लड़की का आरोप है कि उसके कथित प्रेमी ने उसको शादी का झांसा देकर एक वर्ष के अंतराल में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया. पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपी प्रेमी के साथी ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 22 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि लगभग एक वर्ष पहले उसकी जान-पहचान गांव सिकरी (बल्लभगढ़) निवासी राहुल उर्फ अभय से हुई. उस दौरान राहुल ने पीड़िता से उसका फोन नंबर ले लिया. राहुल ने उसको एक बार फोन करके अपने गांव बुलाया और बल्लभगढ़ स्थित अपने पुराने घर पर ले गया. वहां पर राहुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता का आरोप है कि गत 5 अप्रैल वर्ष 2018 को उसका जन्मदिन था तो उसी दिन राहुल ने उसे फोन करके बल्लभगढ़ बुलाया और एक होटल में ले जाकर शादी का झांसा देकर फिर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. गत 14 जून को फिर से फोन करके बल्लभगढ़ बुलाया और होटल में ले जाकर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. राहुल फोन पर पीड़िता को लगातार शादी करने का झांसा देता रहा.

इसके बाद पीड़िता ने राहुल के साथी गांव रसूलपुर निवासी सोनू को बताया कि राहुल उसे शादी का झांसा दे रहा है तो सोनू ने उसको अपने घर पर बुलाया. जब वह सोनू के घर पहुंची तो सोनू ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की और कहा कि वह राहुल से कह देगा कि वह तुमसे शादी कर ले. पीड़िता ने 27 जनवरी वर्ष 2019 को राहुल के पास फोन किया और शादी करने की बात कही तो राहुल ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें - सोनीपत गैंगरेप केस: बयान बदलने वाली छात्रा को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

यह भी देखें - मौत का LIVE वीडियो! जिसे देख कांप जाएगी आपकी रूह..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2019, 11:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...