Home /News /haryana /

पलवल: चीनी मिल के पार्क में सो रहे किसान को ट्रक ने कुचला, मौत

पलवल: चीनी मिल के पार्क में सो रहे किसान को ट्रक ने कुचला, मौत

पलवल में किसान की मौत

पलवल में किसान की मौत

पलवल. गन्ने की फसल से भरे वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लगी हुई थी. किसान (farmer) अपने नंबर का इंतजार करते हुए मिल परिसर में चैन के पास बने पार्क में सो गया. रात को सोते समय तीर्थ को ट्रक (Truck) ने कुचल दिया

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में शूगर मिल परिसर के पार्क में सोते हुए किसान को ट्रक ने कुचल दिया. किसान की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. किसान के मरने की सूचना मिलने पर किसान और मृतक के परिजनों ने विरोध जताया. विरोध के चलते मिल को बंद कर दिया गया. किसान की मौत की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मृतक किसान के पिता की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल की शूगर मिल के पार्क में 43 वर्षीय किसान को ट्रक ने उस समय कुचल कर मार डाला जब वह अपने नंबर का इंतजार करते हुए पार्क में सो रहा था. हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गांव गोपाल गढ निवासी रणबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह 6 मई की सायं को अपने बेटे तीर्थ के साथ शूगर मिल में गन्ना लेकर आए थे.

किसान की मौक पर ही मौत

गन्ने की फसल से भरे वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लगी हुई थी. तीर्थ अपने नंबर का इंतजार करते हुए मिल परिसर में चैन के पास बने पार्क में सो गया. रात को सोते समय तीर्थ को ट्रक ने कुचल दिया. तीर्थ की मौके पर ही मौत हो गई. इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया.

आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

रणबीर की शिकायत में पुलिस ने ट्रक नंबर एचआर-38, 2762 के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं मौत से गुस्साएं किसानों ने शूगर मिल पर विरोध जताया और मिल को बंद करवा दिया. करीब 4-5 घंटे बाद मिल को शुरू किया गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक ट्रक चालक को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में सामने आए 31 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 625

COVID-19: पानीपत में कोरोना से पहली मौत, मरने से पहले संक्रमित युवक ने पड़ोसी महिला को दांत से काटा

Tags: Haryana news, Palwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर