Home /News /haryana /

हरियाणा: जहरीला पदार्थ खिलाकर 3 बेटियों के पिता की हत्या, मंदिर की छत पर मिला शव

हरियाणा: जहरीला पदार्थ खिलाकर 3 बेटियों के पिता की हत्या, मंदिर की छत पर मिला शव

पलवल में 25 साल के युवक की हत्या

पलवल में 25 साल के युवक की हत्या

Murder in Palwal: गौरव के पिता की 10 साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. जिसके बाद गौरव ही कंपनी में काम करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. गौरव की मौत से गांव में मातम का माहौल का है. परिवार को अब अपने भरण पोषण की चिंता सताने लगी है. घर पर गांव वालों व परिवार वालों का तांता लगा हुआ

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के गांव दूधोला में एक 25 वर्षीय युवक की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के साले की शिकायत पर गांव के ही 9 नामजद युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

बल्लभगढ़ के गांव अटाली निवासी हरबीर सिंह ने बताया कि उसने अपनी बहन की शादी छह वर्ष पहले गांव दूधोला निवासी गौरव के साथ की थी. उसका जीजा गौरव कंपनी में काम करता है. रविवार की दोपहर ढाई बजे वह घर से खाना खाकर निकला था. शाम को 4 बजे परिवार वालों को ग्रामीणों ने सूचना दी कि गौरव गांव में स्थित मंदिर की छत पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है.

 9 नामजद युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज 

सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुँचे और उसे पलवल के नागरिक अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पीड़ित का आरोप है कि गांव के दीपक, पिंकू, रिंकू सहित 9 युवकों ने उसकी जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की है. वहीं गदपुरी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक के साले की शिकायत पर गांव के 9 नामजद युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौप दिया गया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

3 बेटियों को पिता था गौरव

पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते है उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बता दे मृतक गौरव पर तीन बेटियां है और गौरव अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. गौरव के पिता की 10 साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. जिसके बाद गौरव ही कंपनी में काम करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. गौरव की मौत से गांव में मातम का माहौल का है. परिवार को अब अपने भरण पोषण की चिंता सताने लगी है. घर पर गांव वालों व परिवार वालों का तांता लगा हुआ

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर