लाइव टीवी

पलवल: राजस्थान रोडवेज की बस ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: April 22, 2019, 7:50 AM IST
पलवल: राजस्थान रोडवेज की बस ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
बस ने कार को मारी टक्कर

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सात लोग गभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

  • Share this:
होडल में नेशनल हाईवे नंबर 19 स्थित डबचिक मोड़ के समीप साइड में खड़ी एक ऑल्टो कार को राजस्थान रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सात लोग गभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उपचार के दौरान दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

होडल थाना प्रभारी रामदयाल ने बताया कि होडल निवासी पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है और गत 19 अप्रैल को उसका परिवार ऑल्टो कार में सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव कामा जिला भरतपुर (राजस्थान) गया हुआ था. 21 अप्रैल को शादी समारोह में शामिल होने के बाद उसका परिवार वापस घर लौट रहा था.

कार को दयाचंद चल रहा था. जैसे ही वह होडल पहुंचे तो होडल में डबचिक मोड़ के समीप किसी काम से दयाचंद ने कार को रोककर साइड में खड़ा कर दिया. तभी अचानक रोंग साइड से तेज रफ़्तार में आई एक राजस्थान रोडवेज की बस ने कार को सीधी टक्कर मार दी.



टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार उसके परिवार के सात लोग गभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में लाया गया. जहां उपचार के दौरान 32 वर्षीय दयाचंद, 30 वर्षीय सविता, ढाई वर्षीय जयदेव और 8 वर्षीय प्रथम ने दम तोड़ दिया. वही बस चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: April 22, 2019, 7:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading