लाइव टीवी

पलवल: मकान की छत गिरने से मिस्त्री समेत 4 लोग घायल
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 11:58 AM IST
पलवल: मकान की छत गिरने से मिस्त्री समेत 4 लोग घायल
फाइल फोटो

पलवल जिले में सदर थाना क्षेत्र स्थित मीरापुर गांव में एक व्यक्ति के मकान की छत अचानक टूटकर गिरने से मिस्त्री और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
हरियाणा के पलवल जिले में सदर थाना क्षेत्र स्थित मीरापुर गांव में एक व्यक्ति के मकान की छत अचानक टूटकर गिरने से मिस्त्री और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दरअसल, पलवल के मीरापुर गांव में एक व्यक्ति का नया मकान बन रहा था. मकान में छत डालने का काम चल रहा था, तभी अचानक छत टूटने लगी, जिससे काम रहे मिस्त्री समेत 4 लोग छत के साथ नीचे गिर गए.

मिली जानकारी के मुताबिक मिस्त्री महेंद्र और उसके साथ दो बेलदार हरीश व राजकुमार काम कर रहे थे. मिस्त्री और उसके साथी छत पर पथरी डालने का काम कर रहे थे. उसी समय अचानक छत की सभी पथरिया टूटने लगी और छत पर काम कर रहे सभी एक-एक कर नीचे गिरने लगे. छत से नीचे गिरे महेंद्र, हरीश, राजकुमार और पास में खड़ी एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गए.

फिलहाल, सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में इलाज देने के बाद उनके स्वास्थ्य की जांच कर छुट्टी दे दी गई. वहीं अभी तक इस बारे में पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई है.



ये भी पढ़ें:- पहले से परिचित व्यक्ति ने दिया था फरीदाबाद में इस हत्याकांड को अंजाम, CCTV में कैद संदिग्ध



ये भी पढ़ें:- नकली ड्रग इंस्पेक्टर बनकर ऐंठते थे लोगों से पैसा, गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 10:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading