लाइव टीवी

शराब के नशे में दोस्तों ने ले ली जान, पकड़े जाने के डर से शव को पत्थर से कुचला

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 18, 2019, 7:01 PM IST
शराब के नशे में दोस्तों ने ले ली जान, पकड़े जाने के डर से शव को पत्थर से कुचला
फिरोजाबाद में पिता ने की ढाई माह की बेटी की हत्या की.

पलवल जिले में मंगलवार को एक युवक की शराब के नशे में उसके दो दोस्तों ने गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के शव को पत्थर से भी कुचल दिया.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में मंगलवार को एक युवक की शराब के नशे में उसके दो दोस्तों ने गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के शव (Dead body) को पत्थर से भी कुचल दिया. वहीं मृतक की शिनाख्त 40 वर्षीय रामजीत के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस (Palwal police) ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा

घटना जिले के बहिन थाना क्षेत्र के गहलब गांव की है. जानकारी के मुताबिक रामजीत व उसके दो साथी गोपाल व वीरेंद्र एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों दोस्तों ने युवक की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी, इतना ही नहीं दोनों ने युवक के शव (Dead body) को पत्थरों से कुचलकर क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गए. मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस
युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस


पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के अनुसार मृतक के भाई गिरिराज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई रामजीत मिस्त्री का काम करता है और उसके दोस्तों ने उसके भाई का कत्ल किया है. शिकायत के आधार पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया और कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- सुरजेवाला का बयान- कोई कांग्रेस का लीडर भी मेरे खिलाफ कान में फूंक मारने आएगा
Loading...

ये भी पढ़ें- तलाक देने पर अड़ी पत्नी को मनाने पहुंचा था पति, नहीं मानी तो मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...