हरियाणा: घर में घुसकर महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

पलवल में गैंग रेप की वारदात हुई. (सांकेतिक तस्वीर)
पलवल में गैंग रेप की वारदात हुई. (सांकेतिक तस्वीर)

Gangrape in Palwal: पलवल में 26 साल की एक महिला से घर में घुसकर तीन लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़ि‍ता ने बाद में पति को फोन पर घटना की जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 9:15 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा में रेप (Rape) की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के पलवल (Palwal) जिले में सामने आया है, जहां रात के समय घर में घुसकर 26 वर्षीय महिला का गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर आरोपी उन्‍हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 3 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी ने बताया कि एक पीड़ि‍ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका पति ड्राइवर है जो काम के सिलसिले में अधिकतर बाहर रहते हैं. गत 9 सितंबर की रात पीड़िता बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी.

फोन पर पति को बताई आपबीती
आरोप है कि उसी रात करीब 12 बजे गांव दुरैंची निवासी आमीर, आरीफ व आशिक घर में घुस आए. पीड़िता का मुंह बंद कर तीनों लोगों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. पीड़ि‍ता ने जब आरोपियों का विरोध किया तो वे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने फोन कर आपबीती अपने पति को बताई और पति की मदद से पुलिस को शिकायत दी.
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस


पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. बता दें कि हरियाणा के हिसार जिले में भी रेप की एक वारदात सामने आई है. जहां एक ट्यूशन टीचर ने 16 साल की छात्रा के साथ रेप किया. आरोपी ने छात्रा की अश्लील वीडियो भी बना डाली जिससे वो उसे ब्लैकमेल करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज