लाइव टीवी

पलवल में विवाहिता से चाकू की नोक पर गैंगरेप, देवर और उसके साथी पर लगे आरोप
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 11:04 AM IST
पलवल में विवाहिता से चाकू की नोक पर गैंगरेप, देवर और उसके साथी पर लगे आरोप
पलवल में महिला से गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मायके वालों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
पलवल. जिले के एक गांव में खेत में काम कर रही 28 वर्षीय महिला का उसी के देवर ने अपने एक साथी के मिलकर चाकू के बल पर गैंगरेप (Gang Rape) किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई. इतना ही नही पीड़िता जब अपने मायके जा रही थी तो रास्ते में उसके कपड़े फाड़कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया. महिला थाना पुलिस (Police) ने पीडि़ता की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल पुलिस जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 17 अप्रैल वर्ष 2019 को वह देवर के साथ खेत में अनाज को इक्ठ्ठा करने के लिए गई थी. उसी दिन रात आठ बजे पीड़िता के देवर ने अपने एक साथी को खेतों पर ही बुला लिया और चाकू के बल पर दोनों ने बारी-बारी गैंगरेप किया. गैंगरेप की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

परिजनों ने भी दिया देवर का साथ

घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती पति, सास, सुसर को बताई तो उन्होंने भी देवर और उसके साथी का ही साथ दिया. 18 अप्रैल की शाम को पीडि़ता अपने भाई के साथ मायके जा रही थी तो रास्ते में देवर और उसके पांच साथी कार में सवार होकर आए और रास्ते में रोककर पीडि़ता के कपड़े फाड़ दिए और दो तोले की सोने की हंसली को लूटकर फरार हो गए.

मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

धमकी व इज्जत के डर से पीड़िता डरी-सहमी रही. मायके वालों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- डेथ सर्टिफिकेट जारी करने के लिए सरकारी अस्पताल के कर्मचारी ने ली रिश्वत, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर