Home /News /haryana /

रात को शौच के लिए घर से निकली किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म

रात को शौच के लिए घर से निकली किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म

महिला थाना पलवल

महिला थाना पलवल

जनपद पलवल के हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की रात शौच को घर से बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का दो युवकों ने अपहरण कर लिया. आरोप है कि रात भर उसके साथ दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

    जनपद पलवल के हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की रात शौच को घर से बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का दो युवकों ने अपहरण कर लिया. आरोप है कि रात भर उसके साथ दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. सुबह होने पर आरोपी युवक पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. सुबह घर पहुंचने पर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद मामले की शिकायत पलवल महिला थाना पुलिस में की गई. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पलवल महिला थाना में डीएसपी विजयपाल ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी घर में सोई हुई थी. वह रात के समय शौच करने के लिए घर से बाहर निकली. उसी समय पीड़ित की बेटी को गांव नखरोला निवासी सैफ अली व मुफीद अपहरण कर सुनसान जगह पर ले गए. वहां पर दोनों युवकों ने रात भर पीड़ित की बेटी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. सुबह होने पर दोनों युवक यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पीड़िता अगले दिन सुबह जैसे-तैसे घर पहुंची. इस मामले के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

    यह भी पढ़ें - हरियाणा निकाय चुनाव : 3 राज्यों में हार के बाद बीजेपी को मिली जीत, पांचों मेयर प्रत्याशी जीते

    यह भी पढ़ें - हरियाणा निकाय चुनाव: बराबर वोट मिले तो BJP प्रत्‍याशी ने दर्ज की पर्ची से जीत

    Tags: Gang Rape, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर