लाइव टीवी

पलवल में नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 4:07 PM IST
पलवल में नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका और लड़क़ी के पिता (Father) का आपस में शराब (Alcohol) का काम था. जिसके चलते उसका लड़क़ी के घर आना-जाना था और उसकी दोस्ती (Friendship) हो गई.

  • Share this:
पलवल. उपमंडल हथीन में 17 वर्षीय नाबालिग लड़क़ी (Minor Girl) का रात के समय अपहरण (Kidnap) कर, गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी लड़क़ी से पिछले काफी समय से दोस्ती थी और लडक़ी ने खुद ही फोन करके उसे बुलाया था.

डीएसपी सुनिल काद्यान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि नाबालिग लड़क़ी का अपहरण कर गैंगरेप कराने वाला एक आरोपी उटावड़ चौक पर मौजूद है ,जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर दबिश दी और आरोपी को काबू कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अल्ताफ निवासी गांव रुपडाका बताया.

पुछताछ के बाद आऱोपी ने कही ये बात

गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका और लड़क़ी के पिता का आपस में शराब का काम था. जिसके चलते उसका लड़क़ी के घर आना-जाना था और उसकी दोस्ती हो गई. रुपये के लेन-देन को लेकर अल्ताफ की लड़क़ी के पिता के साथ झगड़ा हो गया. चार दिसंबर की रात को खुद लडक़ी ने उसे फोन करके बुलाया और उसने लड़क़ी के साथ दुष्कर्म किया. जिस संबंध में पुलिस ने लड़क़ी की मां की शिकायत पर पांच दिंसबर को अल्ताफ और उसके साथ सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली और सौयब के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर किया था.

पीड़िता ने पहले भी लगाया था गैंगरेप का आरोप

इन्हीं चारों आरोपियों पर 13 अगस्त को भी लड़क़ी के साथ गैंगरेप का आरोप लगा था. जिस संबंध में बहीन थाना पुलिस ने 16 अगस्त को 181 नंबर एफआईआर दर्ज की थी. लेकिन एफएसएल की रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद 5 नवम्बर को उस मामले रद्द कर दिया गया था. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अल्ताफ के तीन साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें- फौगाट खाप ने दी चेतावनी- पानीपत फिल्म पर रोक लगाए सरकार वर्ना होगा बड़ा आंदोलनयह भी पढ़ें- हरियाणा में भी शुरु हुआ फिल्म पानीपत का विरोध, जाटों ने जताया ऐतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर