Home /News /haryana /

पलवल में महिला ने 4 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

पलवल में महिला ने 4 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

पीड़ित महिला

पीड़ित महिला

जीतेंद्र और राहुल मिलकर पीड़िता को पास में ही सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया.

    पलवल में एक महिला का अपहरण कर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया जाने का मामला सामने आया. विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी दी गई. पीड़ित महिला ने अपने पति की मदद से मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर एक महिला सहित तीन नामजद और एक अन्य आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

    गैंग रेप की पीड़िता ने बताया कि उसका पति किसी मामले में नीमका जेल में बंद था. पीड़िता को उसके ससुराल पक्ष के लोग परेशान करते थे, जिसकी शिकायत करने पीड़िता गत पांच अक्टूबर को महिला थाने में आई थी. महिला थाने में पीडिता को पलवल के बांस मोहल्ला निवासी एक महिला मिली और उसने उससे कहा कि वह खुद भी अपनी सास के तानों से परेशान है.

    फतेहाबाद में नाबालिग को घर में अकेली देख घुसे 3 युवकों ने किया गैंगरेप

    इसी दौरान वो बहला-फुसलाकर पीड़िता को अपने घर ले गई. महिला ने पीड़िता के फोन से अपने पति जीतेंद्र को फोन किया. पीड़िता ने महिला से कहा कि वह उसे ऑटो में बैठा दे और वह अपने घर जाना चाहती है. जिस पर जीतेंद्र पीड़िता को ऑटो में बैठाने के लिए हथीन मोड़ के समीप लाया.

    यहां पर जीतेंद्र का दोस्त राहुल पहले से मौजूद था. जीतेंद्र और राहुल मिलकर पीड़िता को पास में ही सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. आरोपियों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए. पीड़िता अपने आप को अकेला देख चुप रही.

    गुरुग्राम में दो युवकों की गोली मारकर हत्या, मौके से दो देसी कट्टे बरामद

    उसके बाद गत 6 नवम्बर को पीड़िता ऑटो में सवार होकर अपने पति से मिलने नीमका जेल जा रही थी. जब वह बल्लभगढ़ के समीप पहुंची तो जीतेंद्र और राहुल कार लेकर आए और जबरन पीड़िता को ऑटो से खींच लिया और कार में डालकर गांव असावटी स्थित एक फार्म हाऊस पर ले गए.

    जहां जीतेंद्र और राहुल के दो अन्य साथी भी मौजूद थे. फार्म हाऊस पर जीतेंद्र, राहुल व उनके दो साथियों ने बारी-बारी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई. अपने आप को अकेला देख पीड़िता फिर से चुप रही.

    ठेकेदार को बदमाशों ने पार्सल में भेजा बम, मांगी 20 लाख रुपये की फिरौती

    गत 21 नवम्बर को पीड़िता का पति जेल से जमानत पर बाहर आया. पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई और पति की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Crime report, Gang Rape, Haryana police, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर