• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पलवल में महिला ने 3 युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

पलवल में महिला ने 3 युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

गैंगरेप

गैंगरेप

आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई.

  • Share this:
    पलवल अस्पताल से दवाई लेकर घर जा रही 35 वर्षीय महिला को बाइक पर लिफ्ट देने के बाहने एक मकान में ले जाकर उसके साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप किया गया. आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से घटना की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी गई. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह 11 जनवरी को घर से पलवल निजी अस्पताल में दवाई लेने आई थी. पीड़िता दवाई लेकर वापस घर जा रही थी तो रास्ते में उसे गांव चांदहट निवासी बलदेव बाइक लेकर मिला और कहा कि वह उसे घर छोड़ देगा.

    बलदेव के कहने पर पीड़िता बाइक पर सवार हो गई. बलदेव पीड़िता को बाइक पर बैठाकर सीधा गांव मीसा निवासी कपिल के घर पर ले गया. जहां पर कपिल और उसका साथी दीपक मौजूद था. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तीनों युवक उसे अंदर कमरे में ले गए और बारी-बारी उसके साथ गैंगरेप किया.

    पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने मेडिकल जांच कराने से इनकार कर दिया है. मेडिकल जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    ये भी पढ़ें:-

    देवर ने दोस्त के घर ले जाकर भाभी के साथ किया बलात्कार, हुआ फरार

    मां के साथ गुरु के थे अवैध संबंध, शिष्य ने कर दी हत्या, शव खेतों में फेंका

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज